22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17 में एंट्री लेते ही इस कंटेस्टेंट को सलमान खान ने कहा ‘विनर’, बोले- ग्रैंड फिनाले पर हाथ जरूर…

बिग बॉस 17 की ब्लॉकबस्टर शुरुआत हो चुकी है. शो में 17 कंटेस्टेंट ने शिरकत की. सभी एक से बढ़कर एक थे. हालांकि जहां सभी प्रतियोगियों से भाईजान ने हंसी मजाक कर कई सारे गेम खिलवाएं. वहीं एक को एक्टर ने विनर बताया. उन्हें कहा कि आपका ग्रैंड फिनाले पर हाथ जरूर उठाऊंगा.

बिग बॉस 17 आखिरकार शुरू हो गया है और दर्शक पहले से ही इस शो को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. बिग बॉस 17 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो जबरदस्त हिट रहा और सोशल मीडिया पर लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं. रियालिटी शो के होस्ट सलमान खान ने वादा किया है कि इस बार का सीजन हर किसी के लिए समान नहीं होगा. उन्होंने कहा है कि इस सीज़न में प्रतियोगी बम से भी अधिक विस्फोटक होंगे, जिसके लिए उन्हें अपने दिल, दिमाग और दम का उपयोग करना होगा. इस साल कुछ ऐसे नियम भी पेश किए जाने की उम्मीद है, जो पहले कभी नहीं सुने गए. इस साल शो में एक नहीं बल्कि तीन घर हैं. मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी घर में प्रवेश करने वाले पहले और दूसरे प्रतियोगी थे. उनके बाद ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, की धमाकेदार एंट्री हुई. बाद में अंकिता लोखंडे और पति विक्की जैन भी घर में आए. घर में प्रवेश करने वाले अन्य लोगों में अभिनेता ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार शामिल हैं. हालांकि जिसपर सबकी नजर टिकीं हैं, वह मुनव्वर फारुकी हैं. लॉक अप जीतने के बाद से उनके सभी फैंस उन्हें बिग बॉस में देखने का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार अब उनकी सभी इच्छाएं पूरी हो गई हैं. कॉमेडियन अपने मजाकिया स्वभाव से सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहे. हालांकि ग्रैंड प्रीमियर के दिन सलमान खान ने विनर की भी घोषणा कर दी.

सलमान खान ने इस कटेंस्टेंट को कहा विनर

दरअसल हुआ यूं कि ग्रैंड प्रीमियर के दिन सलमान खान अपनी होस्टिंग से सबकों इम्प्रेस कर रहे थे. इसके बाद दूसरे कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी आए. उन्होंने अपनी कॉमेडी से पूरी शाम की महफिल लूट ली. कॉमेडियन ने कहा कि यूं तो बिग बॉस मुझे हर साल बुलाते हैं, लेकिन इसबार मैंने सोचा हां कह दूं. जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि आप जरूर आगे जाएं और वीकेंड का वार पर थोड़ा शांत रहे, हो सकता हैं मैं डाटूंगा भी. जिसके बाद मुनव्वर ने कहा कि वह अच्छा और ईमानदारी से खेलने की पूरी कोशिश करेंगे. जिसके बाद भाईजान ने कहा, जरूर मैं ग्रैंड फिनाले पर आपका हाथ उठाऊं.

बिग बॉस 17 में मुनव्वर ने क्यों ली एंट्री

बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने से पहले मुनव्वर ने बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए बताया कि वो शो का हिस्सा क्यों बने. उन्होंने कहा, “जब मैं बिग बॉस से पहले लोगों की प्रतिक्रियाएं देखता था और जब मैं शो नहीं करता था, तो हर कोई निराश हो जाता था. इसलिए अपने फैंस के लिए मैंने बिग बॉस करने का फैसला किया और मैं टीवी करना भी चाहता था. मैं टीवी दर्शकों को भी हासिल करना चाहता था. बिग बॉस एक बड़ा शो है, एक बड़ा मंच है, इसलिए अगर आपको बिग बॉस जैसा कुछ मिलता है, तो इससे बेहतर कुछ नहीं है.”

क्या लॉक अप की जीत मुनव्वर को बिग बॉस 17 में करेगी मदद

उन्होंने आगे अपनी लॉक अप जीत के बारे में बात की और क्या इससे उन्हें बिग बॉस 17 में मदद मिलेगी, यह बताते हुए कहा, “यह कभी भी एक जैसा शो नहीं होता है. जब प्रतियोगी अलग-अलग होते हैं, तो शो अलग होता है. उदाहरण के लिए, यदि आप एक व्यक्ति के साथ कैरम खेलते हैं और फिर किसी अन्य व्यक्ति के साथ, तो यह समान नहीं है. आपने केवल कैरम खेला है, लेकिन प्रतियोगिता हर बार अलग होती है. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि क्योंकि बिग बॉस और लॉक अप का फॉर्मेट एक जैसा है, इसलिए मेरे लिए यह आसान होगा. ऐसा नहीं होगा क्योंकि बिग बॉस में भी कुछ प्रतियोगी होंगे.”

घर में प्यार करने पर क्या बोले मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी से जब घर में प्यार पाने के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मैं ऐसी किसी भी चीज़ के लिए तैयार नहीं हूं और मैं केवल खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं.” राज कुंद्रा की पहली फिल्म के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं केवल प्रमोशन का हिस्सा हूं, इससे ज्यादा कुछ नहीं.” बता दें कि घर में जाने से पहले ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच अपने रिश्ते को लेकर काफी लंबी बहस हुई थी, जहां ईशा ने यहां तक ​​कहा था कि उन्होंने एक बार उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाई थी. उन्होंने कहा कि वह उस आदमी के पास कभी वापस नहीं जाएंगी, जिसने उन पर हाथ उठाया. जैसे ही अभिषेक ने अपना बचाव करने की कोशिश करते हुए आवाज उठाई, सलमान खान ने उन्हें शांत होने के लिए कहा. हालांकि, उन्होंने ईशा से यह भी कहा कि उन्हें नेशनल टेलीविजन पर ऐसी बातों का खुलासा न करने की सामान्य समझ होनी चाहिए और उन्हें अपना बचाव करने का पूरा अधिकार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें