21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: मां बनने वाली हैं अंकिता लोखंडे! प्रेग्नेंसी रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, कहा-ये सच है, लेकिन बच्चा..

बिग बॉस 17 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन संग घर में पहुंची है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को एक हफ्ते के लिए 10 से 12 करोड़ रुपये मिल रहे हैं. अब अंकिता ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है.

बिग बॉस अपने 17वें सीजन के साथ वापस आ गया है. बीबी 17 का भव्य प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ और इसमें 17 सेलिब्रिटी प्रतियोगियों ने जबरदस्त एंट्री मारी. सलमान खान होस्ट के रूप में वापस आ गए हैं और फैंस की एक्साइटमेंट टॉप पर है. स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से लेकर प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा और रियल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट तक, सभी 105 दिनों के लिए बीबी हाउस में कैद हो चुके हैं. घर में जाने से पहले ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘मणिकर्णिका’ फेम अंकिता लोखंडे ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर बात की. बता दें कि जबसे अंकिता की शादी हुई है, तब से उनके मां बनने की खबर छाई हुई है. कई फैन पेज ने तो उनकी फोटोज को एडिट कर बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करवा दिया.

क्या वाकई अंकिता लोखंडे हैं प्रेग्नेंट

इंडिया टूडे संग बात करते हुए अंकिता ने कहा, “नहीं नहीं, बिल्कुल, मैं गर्भवती हूं. (हंसते हुए)… बिग बॉस बेबी यह होगा, अगर इसे कल्पनाओं पर छोड़ दिया जाए, मज़ाक कर रही हूं.” उन्होंने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आईं. मैं कभी-कभी यूट्यूब पर बेबी बंप के साथ अपनी फोटोशॉप्ड तस्वीरें देखती हूं. मुझे इसकी परवाह नहीं कि कौन क्या कर रहा है.” अंकिता ने उल्लेख किया कि वह बीबी से लौटने के कुछ समय बाद इन अफवाहों को सच करना सुनिश्चित करेंगी. एक्ट्रेस ने कहा, “भले ही मैं गर्भवती हो जाऊं, यह केवल अच्छी खबर होगी. मैं अफवाहों पर विश्वास नहीं करती. बीबी के खत्म होने के बाद मैं इस अफवाह को सच कर दूंगी.”

बिग बॉस को लेकर क्या बोले अंकिता और विक्की

इसके अलावा बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए जब अंकिता लोखंडे से पूछा कि अगर कोई विक्की जैन पर हमला करता है, तो वह कैसे प्रतिक्रिया देंगी, तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ देखना अच्छा लगेगा. उन्होंने कहा, “अब हमारी शादी हो चुकी है. कोई कुछ नहीं कर सकता.” यहां तक ​​कि विक्की जैन ने भी कहा कि उन्हें इस मोर्चे पर कोई चिंता नहीं है. उन्होंने कहा, “आख़िरकार वह मेरी पत्नी है, वह काफी सुंदर हैं और लोग उनकी ओर आकर्षित हो सकते हैं. इससे मुझे कोई फ़र्क नहीं पड़ता.”

ये कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में हुए कैद

विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में जाने के अपने कारण बताए. वह कहते हैं, “अंकिता और मैं शो के बहुत बड़े फैन हैं. हमने हर सीज़न देखा है, और हर छोटी चीज़ पर विस्तार से चर्चा की है. यह जीवन भर का मौका जैसा लगा. मैं जानता हूं कि लोग सोच रहे होंगे कि मेरे जैसा बिजनेसमैन यहां क्या कर रहा है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि आप केवल एक बार ही जीते हैं. मेरा परिवार उत्साहित है, लेकिन थोड़ा चिंतित भी है.” बता दें कि अंकिता के अलावा, बिग बॉस 17 के अन्य 16 प्रतियोगियों में विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, जिग्ना वोरा, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, सना रईस खान, रिंकू धवन, इन्फ्लुएंसर्स सनी आर्य, अरुण श्रीकांत और अनुराग ढोबाल, फिरोजा खान और सोनिया बंसल शामिल हैं.

Also Read: बिग बॉस 17 की शुरुआत होते ही घर में पकने लगी पहली लवस्टोरी, ये प्रतियोगी बने पहले कपल!

विक्की को बिग बॉस ने लगाई डांट

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में, बिग बॉस ने बीबी प्रतियोगियों को प्रभावित करने की कोशिश करने के लिए विक्की की खिंचाई की, क्योंकि वह उन्हें अपने कमरे बदलने के बारे में विचार देता है. नए प्रोमो में विक्की जैन अपने सह-प्रतियोगियों को अपने कमरे बदलने के तरीके के बारे में विचार देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह काफी उत्साहित और ऊर्जा से भरपूर नजर आ रहे हैं. बाद में, जब सभी लोग एक साथ बैठे होते हैं, तो बिग बॉस विक्की को बुलाते हैं और कहते हैं, “विकी भैया, अगर आपको दिमाग दिखाने और चलाने का इतना ही शौक है तो आप अंकिता के पीछे-पीछे मकान नंबर 1 में आ गए. आप जाते मकान नंबर 2 में.” जो है दिमाग का घर. रहने देते अंकिता को मकान नंबर 1 में. आपको शायद नेशनल टेलीविजन पर यह दिखाना था कि मैं तो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं और उसे अकेला कैसे छोड़ सकता हूं.” इसके बाद विक्की के पास बैठी अंकिता सोफे से उठकर चली जाती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें