25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिता ने डांटा तो 7 वीं के छात्र ने रची अपने अपहरण की कहानी, ट्रेन में बैठने से पहले पुलिस ने रोका …

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर के एक 7 वीं कक्षा के छात्र को उसके पिता ने स्कूल जाने को लेकर डांट दिया.इससे खफा छात्र ने स्कूल जाने के बजाय अपहरण की झूठी कहानी रच दी.वह बरेली जंक्शन से ट्रेन में बैठकर कहीं जाने की कोशिश में था.मगर, इससे पहले जीआरपी ने छात्र को कब्जे में ले लिया.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कर्मचारी नगर निवासी एक सातवीं कक्षा के छात्र को उसके पिता ने स्कूल जाने को लेकर डांट दिया.इससे खफा छात्र ने स्कूल जाने के बजाय अपहरण की झूठी कहानी रच दी.वह बरेली जंक्शन से ट्रेन में बैठकर कहीं जाने की कोशिश में था.मगर, इससे पहले जीआरपी (राजकीय रेल पुलिस) ने छात्र को कब्जे में ले लिया.इसके बाद परिजनों, और प्रेमनगर थाना पुलिस को सूचना दी.पुलिस ने छात्र से पूछताछ की, तो वह दो युवकों के अपहरण करने की कहानी सुनाने लगा.मगर, पुलिस ने अपहरण के बाद चीख पुकार न करने को लेकर सवाल किया, तो वह जवाब नहीं दे सका.इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. इसमें छात्र खुद जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने छात्र को परिजनों के हवाले कर दिया.इंस्पेक्टर प्रेमनगर राजेश सिंह ने बताया कि अपहरण की पुष्टि नहीं हुई.छात्र से सवाल किया गया,तो उसने पिता की डांट से नाराज होकर खुद स्टेशन जाने की बात कही है.छात्र ने बताया कि ट्रेन पर बैठने से पहले ही जीआरपी के पुलिसकर्मियों ने उसे देख लिया.पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरी घटना के बारे में पता लगाया.

त्रिवटी नाथ संस्कृत महाविद्यालय का छात्र

प्रेमनगर थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के बालाजी बिहार निवासी सुभाष चंद्र शर्मा का पुत्र शुभ शर्मा त्रिवटी नाथ संस्कृत महाविद्यालय में कक्षा सात का छात्र है.मगर, सोमवार सुबह छात्र के अपहरण की सूचना से खलबली मच गई.घटना की जांच में कहानी उलट निकली.पुलिस को जांच में पता चला कि पिता की डांट से नाराज होकर छात्र घर से चला गया था.ट्रेन पर सवार होकर वह कहीं निकलने की फिराक में था.मगर,जीआरपी की नजर बच्चे पर पड़ गई, और उन्होंने प्रेमनगर पुलिस को सूचना दी.इसके बाद बच्चे को सकुशल परिजनों को सौंप दिया गया है.

Also Read: UP News : डॉन बबलू श्रीवास्तव बरेली सेंट्रल जेल से प्रयागराज रवाना, सोमवार को महिंद्रा अपहरण कांड में पेशी
जानें क्या बोला छात्र

शहर के त्रिवटीनाथ संस्कृत महाविद्यालय में सातवीं के छात्र ने पुलिस को बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे घर से महाविद्यालय के लिए निकला था.रास्ते में गुलाबराय के पास बाइक से दो अज्ञात बदमाश आ धमके, और अपहरण कर ले गए.उसके पिता ने बताया कि बेटा जंक्शन पर मिल गया.पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले.पुलिस ने छात्र के बताए गए घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला.वह वहां अकेला ही दिखा.उसने दूसरी लोकेशन बताई. वहां के सीसीटीवी कैमरे भी देखे गए.उसमें भी अकेला था.इसके बाद छात्र ने पुलिस को जानकारी दी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें