29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहारः बाहुबली शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा राजस्थान में गिरफ्तार, बिहार पुलिस के हवाले किया गया

जान से मारने की धमकी और रंगदारी मामले में ओसामा शहाब पर सीवान के हुसैनगंज थाना और मोतिहारी में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज है. ओसामा व उसके दोस्तों को राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार किया गया. जानिए क्या है वजह..

पूर्व सांसद दिवंगत शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब सहित दो अन्य को राजस्थान पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है. कोटा के रामगंज मंडी थाने की पुलिस ने धारा 151 में ओसामा को गिरफ्तार किया है. कोटा के ग्रामीण एसपी कविंद्र सागर ने इसकी पुष्टि की है. बता दें कि जान से मारने की धमकी और रंगदारी मामले में ओसामा शहाब पर सीवान के हुसैनगंज थाना और मोतिहारी में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज है. एफआइआर के बाद से ओसामा शहाब फरार चल रहा था.

थानाध्यक्ष मनोज ने बताया कि ओसामा शहाब के साथ उसके दो साथी वसीम और सेफ को भी धारा 151 में गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. यह दिल्ली से गोवा जा रहे थे तभी नाकाबंदी में एहतियात के तौर पर गिरफ्तार किया गया है. यह बिहार नंबर कार में सवार थे.

वहीं मंगलवार को ओसामा व उसके दोस्तों को कोटा की पुलिस ने अदालत में पेश किया. इसके बाद बिहार पुलिस की टीम ओसामा को लेने कोटा पहुंच गयी. अदालत में पेश करने के बाद कोटा के रामगंज मंडी थाने की पुलिस ने ओसामा व उसके दोस्तों को बिहार पुलिस के हवाले कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें