28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: तहलका भाई के साथ भिड़े अभिषेक कुमार, हुई जबरदस्त लड़ाई, ये कंटेस्टेंट पहले वीक में हुई नॉमिनेट

बिग बॉस 17 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. जहां सभी प्रतियोगी अपने गेम को लेकर एक दूसरे से भिड़ रहे हैं. बीते एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ. जिसमें मन्नारा चोपड़ा को घरवालों ने नॉमिनेट कर दिया. इसके अलावा अभिषेक और सनी आर्य के बीच भयंकर लड़ाई हुई.

बिग बॉस 17 अभी शुरू ही हुआ है और यह शो अभी से ही अपने विवादों, ड्रामे और झगड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है. विवादास्पद रियलिटी शो के पहले एपिसोड ने फैंस को अपनी सीटों से बांधे रखा. इस सीज़न में कई दिलचस्प प्रतियोगी हैं, जो अपने अलग-अलग प्रतिभा से सबको एंटरटेन कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि शो में एक्स कपल अभिषेक कुमार और ईशा मालविया भी प्रतियोगी हैं. पिछले एपिसोड में, ऐसा लग रहा था कि ग्रैंड प्रीमियर में बड़े पैमाने पर टकराव के बाद दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन जाएंगे, लेकिन घर में आते ही स्टार्स ने एक दूसरे से दोस्ती कर ली और दिल वाले रूम में बिस्तर भी शेयर किया. इसके अलावा कुछ प्रतियोगी अपनी पसंद के कमरे में जाने के लिए माइंड गेम खेलते नजर आए. बिग बॉस ने अभिषेक के कमरे में रहने का विकल्प चुनने के लिए ईशा सहित सभी से सवाल किया. ईशा ने कहा कि उन्होंने अभिषेक को माफ कर दिया है और एक नया रिश्ता बनाना चाहती हैं. यह सुनकर मन्नारा चोपड़ा ने अभिषेक से पूछा कि क्या ईशा के बॉयफ्रेंड को शो में ये सब देखकर कोई दिक्कत नहीं होगी. मन्नारा ने कहा, “क्या आपको नहीं लगता कि वह सिर्फ आपके साथ जुड़ना चाहती है? वह आपके साथ रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती, लेकिन आपके साथ बिस्तर शेयर कर रही हैं.” अभिषेक ने कहा कि हर सीजन में प्रतियोगी एक बिस्तर साझा करते हैं.

बिग बॉस 17 के घर में हुआ पहला नॉमिनेशन

मन्नारा चोपड़ा, जिन्हें घर की पहली प्रतियोगी के रूप में पेश किया गया था, को ज्यादातक घरवालों ने नॉमिनेट किया. जिसके बाद क्या था, वह बुरी तरह टूट गई और फूट-फूटकर रोने लगी. दरअसल बिग बॉस ने घर के पहले नामांकन की घोषणा की और घर के सदस्यों से एक प्रतियोगी को नामांकित करने के लिए कहा, उन्हें लगता है कि उन्हें घर छोड़ देना चाहिए. ऐश्वर्या, विक्की, ईशा और अन्य ने उनका नाम लिया और उन्हें ‘असुरक्षित क्षेत्र’ में भेज दिया. मन्नारा इससे काफी हैरान थीं. वह भावुक हो गईं. अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जिन लोगों ने उन्हें नॉमिनेट किया था उनका व्यवहार उनके साथ अच्छा था. उन्होंने आगे बताया कि सबसे शॉकिंग वोट विक्की का था. उन्होंने आगे कहा, ”ये लोग ऊपर से तो मेरे साथ बहुत अच्छे हैं और अब मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं, कम से कम विकी से तो ऐसी उम्मीद नहीं थी. वह मेरे चेहरे पर हमेशा मेरे साथ अच्छा व्यवहार करते हैं.”

अभिषेक सनी आर्य के बीच हुई भयंकर लड़ाई

ईशा से बात करते हुए अभिषेक ने बताया कि एक दिन उनके एक दोस्त का फोन आया था और उनके साथ सनी आर्य बैठे थे. अभिषेक ने दावा किया कि सनी ने उन्हें एक होटल में मिलने के लिए कहा और घर के अंदर एक साथ गेम खेलने की पेशकश की. उन्होंने यह भी दावा किया कि सनी ने उनसे कहा था कि उनके मन में घर के अंदर खेलने के लिए 20 शरारतें हैं, इसलिए उन्हें उनकी मदद की जरूरत है. हालांकि, अभिषेक ने कहा कि उन्होंने सनी से मिलने से इनकार कर दिया, क्योंकि वह अपना गेम अकेले खेलना चाहते थे.

पति विक्की जैन से नाराज हुईं अंकिता लोखंडे!

एपिसोड में विक्की जैन ने प्रतियोगियों के साथ मजाक किया और बिग बॉस से नकली मांग की. उन्होंने कहा कि बीबी ने उन्हें अपना बिस्तर बदलने के लिए दो मिनट का समय दिया था. इससे अफरा-तफरी मच गई क्योंकि प्रतियोगी अपने पसंदीदा कमरे का चयन करने के लिए इधर-उधर भाग रहे थे. बाद में बिग बॉस ने विक्की की इस शरारत के लिए खिंचाई की. बीबी ने उनसे कहा कि उन्हें अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के पीछे ‘दिल का घर’ जाने के बजाय ‘दिमाग का घर’ जाना चाहिए था. विक्की की इस शरारत से अंकिता परेशान हो गईं और उन्हें समझाया कि लोग सोच सकते हैं कि वह उन्हें कंट्रोल कर रहे हैं. अपनी बातचीत के अंत में, दोनों ने अपना खेल अपनी शर्तों पर खेलने का फैसला किया.

Also Read: Bigg Boss 17: ये स्टार बना हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट, बिग बॉस में एंट्री के लिए मिली भारी भरकम फीस

बिग बॉस 17 के बारे में

सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीज़न के साथ लौटा! नए प्रतियोगियों, ट्विस्ट, ड्रामा और रोमांस के साथ, शो आखिरकार शुरू हो गया है. बिग बॉस 17 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ JioCinema पर स्ट्रीम होगा. वैकल्पिक रूप से, यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होगा. घर की थीम ‘इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम’ है, जिससे पता चलता है कि बिग बॉस समानता के अपने समय-सम्मानित सिद्धांत के साथ आगे नहीं बढ़ सकते हैं. बीबी 17 में कई नई और रोमांचक विशेषताएं हैं. जिसमें एक कमरा, जो व्यापक पुस्तकालय के रूप में काम करेगा, जिसमें वर्तमान सीज़न के प्रत्येक एपिसोड के फुटेज होंगे. बीबी 17 भी इस बार दिल, दिमाग और दम नाम से तीन घरों में बंटा हुआ है. बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अभिषेक कुमार और ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान (खानजादी के नाम से मशहूर), सोनिया बंसल, जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और मन्नारा चोपड़ा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें