30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: महिमा मकवाना निभाएंगी अक्षरा की बेटी का किरदार, लीप से ऐसी होगी नई कहानी

ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही लीप आने वाला है. जिसको लेकर मेकर्स कई तरह की तैयारियां कर रहे हैं. जहां अभीर की एक एक्सीडेंट में मौत हो जाएगी. वहीं अक्षरा और अभिमन्यु का भी कुछ दिन बाद दर्दनाक मौत होगा. जिसके बाद नए स्टारकास्ट की एंट्री होगी.

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ स्टारर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है आने वाले एपिसोड में दिलचस्प मोड़ लेने वाला है. अभिमन्यु अपनी मां मंजिरी के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने जा रही है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. आखिरकार ये रिश्ता क्या कहलाता है में मंजिरी का सच सामने आ जाएगा. अक्षरा को अभिनव के बच्चे का गर्भपात करने से रोका जाएगा. लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि मंजिरी द्वारा अक्षरा (प्रणाली राठौड़) पर अभिनव के बच्चे को गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला जा रहा था. अभीर को इसी वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है. अक्षरा काफी टेंशन में आ जाती है और बच्चे का अबॉर्शन कराने के लिए क्लिनिक पहुंच जाती है. हालांकि उसका दिमाग और दिल इसमें नहीं है, फिर भी वह दबाव महसूस करती है, मंजिरी ने अभीर को अक्षरा और बच्चे के खिलाफ भड़काया है. अभीर की बिगड़ती सेहत को देखकर वह बच्चे का गर्भपात कराने की योजना बनाती है. हालांकि, डॉक्टर मसीहा बनकर आते हैं और अभिमन्यु को अक्षरा की योजना के बारे में बताते हैं. अभिमन्यु अक्षरा को ये सब करने से रोकता है. जिसके बाद अक्षरा टूट जाती है और अपने और अभिनव के बच्चे के बारे में इतना सोचने के लिए अभिमन्यु को धन्यवाद देती है. हालांकि शो में जल्द ही लीप आने वाला है. जिसको लेकर तैयारियां चल रही है और नए स्टारकास्ट की खोज भी की जा रही है.

अक्षरा और अभिमन्यु शो को कहेंगे अलविदा

जल्द ही सबके चहेते अभिमन्यु और अक्षरा पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कह देंगे. अभिमन्यु की दुर्घटना में मृत्यु होने वाली है. कहा जा रहा है कि अभीर की भी जान जाने की संभावना है. दूसरी ओर, अक्षरा के बच्चे के जन्म के बारे में भी चर्चा हुई है कि वह और अभीर कहानी को आगे बढ़ाएंगे. चर्चा यह भी है कि अक्षरा बाद में अभिमन्यु के बच्चे से गर्भवती हो सकती है और फिर कहानी जारी रहेगी. हर दिन बहुत सारी बातें सामने आ रही हैं. इनके साथ ही उन सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं जो शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की जगह ले सकते हैं.

महिमा मकवाना निभा सकती हैं मेन लीड

फिल्मीबीट की रिपोर्ट में कहा गया है कि महिमा मकवाना अक्षरा की बेटी का रोल निभा सकती है. आगे की कहानी उनकी और फहमान खान के साथ आगे बढ़ सकती है. महिमा को अंतिम, सपने सुहाने लड़कपन के और अन्य शो के लिए जाना जाता है. इसके अलावा जन्नत जुबेर, ईशा सिंह, हेली शाह जैसे सेलेब्स से भी बात चल रही है. यदि रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो उल्लिखित सभी महिलाओं को डीकेपी के कार्यालय के बाहर देखा गया है. इसलिए, अफवाहें हैं कि वे मुख्य भूमिका निभा सकती हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अभिमन्यु को मंजिरी की सच्चाई पता चल जाएगी. वह उसे डांटेगा. हालांकि, मंजिरी (अमी त्रिवेदी) हिलेगी नहीं. वह अभिमन्यु को समझाने की कोशिश करेगी कि अक्षरा को अपने परिवार की खुशी के लिए बच्चे का गर्भपात करा देना चाहिए. अभिमन्यु मंजिरी को यह भी समझाने की कोशिश करता है कि अक्षरा को इस हालत में लाने के लिए उसने जो कुछ भी किया वह बहुत गलत था. गुस्से में आकर अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) घर छोड़ देता है. मंजिरी हिल जाती है, लेकिन खुद को रोक लेती है और शांत स्वभाव बनाए रखती है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार एक्सीडेंट में अभीर की हो जाएगी मौत… बाल-बाल बच जाएंगे अभिमन्यु

क्या अभिमन्यु और अक्षरा का वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा?

अगले एपिसोड में हम अभिमन्यु को अक्षरा के सामने पर्दा डालते हुए देखेंगे. वह उससे दो विकल्पों में से किसी एक को चुनने के लिए कहता है. अक्षरा ने मंगलसूत्र और सिन्दूर चुना. उन्होंने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया. आरोही यह बात बिड़ला और मंजिरी को बताती है जो खोई हुई और निराश दिखती है. हालांकि, अक्षरा जल्द ही सब कुछ खोने वाली है. प्रोमो के मुताबिक, अभिमन्यु और अभीर का एक्सीडेंट होने वाला है. ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक जेनरेशन लीप आने वाला है. अपुष्ट रिपोर्टों के अनुसार, प्रणाली ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ अपनी यात्रा जारी रखेगी जबकि हर्षद शो को अलविदा कह देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें