31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: बोकारो के बांसगोड़ा में भीड़ ने महिला को जिंदा जलाया

अमीषा परवीन घर पर नहीं थी. उनके घर के तीन सदस्य मौजूद थे. तभी आसपास के 15-20 लोग, जिसमें महिला और पुरुष दोनों शामिल थे, वहां पहुंचे और घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी. बाद में जब अमीषा परवीन वहां पहुंची, तो उस लोगों ने केरोसिन तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया.

बोकारो, मुकेश कुमार झा : बोकारो जिले में एक महिला को जिंदा जलाने की घटना सामने आई है. मामला माराफारी थाना क्षेत्र के बांसगोरा इलाके की है. बुधवार (18 अक्टूबर) को दोपहर में अमीषा परवीन घर पर नहीं थी. उनके घर के तीन सदस्य मौजूद थे. तभी आसपास के 15-20 लोग, जिसमें महिला और पुरुष दोनों शामिल थे, वहां पहुंचे और घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी. बाद में जब अमीषा परवीन वहां पहुंची, तो उस लोगों ने केरोसिन तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया. अमीषा परवीन के पुत्र मुजाब अली ने जलती मां को बचाने की कोशिश की. उसका भी हाथ झुलस गया है. आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया. सदर अस्पताल में बर्न यूनिट नहीं होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अरविंद कुमार ने बताया कि महिला 80 से 90 फीसदी तक जल चुकी है. उसे बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है. अमीषा परवीण के पुत्र मुजाब अली ने बताया कि घर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. कुछ लोग जमीन खाली करने के लिए कह रहे थे. मां ने इससे इंकार कर दिया. आज अचानक 15-20 लोगों ने हमारे घर पर धावा बोल दिया. पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने कहा है कि दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें