20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आगरा: सीमा विवाद को लेकर किन्नरों के दो गुटों में फिर हुआ बवाल, कई गंभीर रूप से घायल, सड़क पर लगा रहा जाम

आगरा में खंदौली और ट्रांस यमुना के किन्नर गुटों में बुधवार को फिर विवाद हो गया. सीमा विवाद और बधाई मांगने को लेकर यह सभी किन्नर आपस में भिड़ गए. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई और जूते चप्पल भी चले. कई किन्नर इस विवाद में घायल हो गए. किन्नरों का गैंग वार टेढ़ी बगिया स्थित रोड पर पहुंच गया.

Agra News: ताजनगरी में एक बार फिर से किन्नरों के गुट में जमकर विवाद हो गया. दो गुट आपस में भिड़ गए. एक दूसरे के ऊपर जमकर चप्पल चली और यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक आगरा हाथरस रोड पर स्थित टेढ़ी बगिया चौराहे के पास चलता रहा, जिससे काफी लंबा जाम लग गया. ऐसे में पुलिस को जाम खुलवाने और किन्नरों को रास्ते से हटाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. आगरा के ट्रांस यमुना और खंदौली क्षेत्र के दो किन्नर गुटों में सीमा विवाद को लेकर कई बार विवाद हो चुका है. इसमें दोनों तरफ से कई किन्नर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. करीब तीन दिन पहले थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के आगरा हाथरस रोड पर स्थित मच्छी पुलिया के पास ट्रांस यमुना क्षेत्र के चार किन्नर ठेल पर छोले भटूरे खा रहे थे. इस दौरान एक कार में बैठकर आए कुछ किन्नर और व्यक्तियों ने इन लोगों पर हमला बोल दिया. इन लोगों को जमकर पीटा और चाकू व ब्लेड से उनके ऊपर हमला किया, जिससे कई किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किन्नरों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद ट्रांस यमुना क्षेत्र के किन्नरों ने आरोपी किन्नरों के खिलाफ थाने में शिकायत भी दी.

बुधवार को फिर से खंदौली और ट्रांस यमुना के किन्नर गुटों में गैंगवार हो गया. सीमा विवाद और बधाई मांगने को लेकर यह सभी किन्नर आपस में भिड़ गए. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई और जूते चप्पल भी चले. कई किन्नर इस विवाद में घायल हो गए. किन्नरों का गैंग वार टेढ़ी बगिया स्थित रोड पर पहुंच गया. काफी देर तक चले इस हंगामे की वजह से वाहनों को रास्ता नहीं मिला और लंबा जाम लग गया. करीब 45 मिनट तक सैकड़ो वाहन जाम में फंसे रहे. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से किन्नरों को मौके से हटाया और जाम को खुलवाया.

Also Read: RapidX: साहिबाबाद-दुहाई के बीच हर 15 मिनट में दौड़ेगी रैपिडएक्स ट्रैन, जानें रूट-किराया और पूरी जानकारी

वहीं मारपीट के अलावा जब विवाद बढ़ने लगा तो कई किन्नर अर्द्ध नग्न हो गए और सड़क पर इधर से उधर घूमने लगे. ऐसे में वहां मौजूद तमाम लोगों ने वीडियो बना लिए जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दरअसल यह पूरा विवाद एरिया को लेकर हो रहा है. किन्नरों का अपना एक क्षेत्र होता है. और अपने क्षेत्र में ही यह लोग बधाई मांगने के लिए जाते हैं., लेकिन ट्रांस यमुना के किन्नरों ने आरोप लगाया कि खंदौली के किन्नर हमारे क्षेत्र में आकर लोगों से बधाई के नाम पर रुपए लेते हैं. वहीं खंदौली के किन्नरों ने ट्रांस यमुना के किन्नरों पर यह आरोप लगाया है. इसी की वजह से इन लोगों में यह विवाद कई दिन से चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें