28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में आएंगी तहलका भाई की पत्नी? बोली- मैं वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर…

लोकप्रिय यूट्यूबर सनी आर्य की पत्नी ने अपने चैनल पर एक व्लॉग पोस्ट किया है. वीडियो में वो कहती है, 'वह अब बहुत ज्यादा कर रहा है, वह मुझे घर पर अपने कपड़े नहीं देता. लेकिन वह घर की हर लड़की को अपने महंगे कपड़े ऑफर कर रहा है.

Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट अवेटेड रियालिटी शो बिग बॉस 17 शुरू हो चुका है. शो में दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा और खूब सारा एंटरटेनमेंट देखने मिल रहा है. बिग बॉस के घर में 17 पॉपुलर स्टार्स ने एंट्री ली है. 105 दिनों के लिए सारे कंटेस्टेंट एक-दूसरे से भिड़ते दिखेंगे. इस बार का थीम ‘दिल, दिमाग और दम’ है और घर को तीन भाग में बांटा गया है. अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, पत्रकार जिग्ना वोरा, वकील सना, उडारियां अभिनेता ईशा मालविया और अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, सोनिया बंसल, तहलका भाई के नाम से मशहूर हैं यूट्यूबर सनी आर्य और अनुराग डोभाल ने एंट्री ली है. शो में आते ही सबने अपना-अपना खेल खेलना शुरू कर दिया है. सनी ने कुछ करीबी रिश्ते भी बनाए हैं. लेकिन ये बात उनकी पत्नी को रास नहीं आया. सनी की वाइफ ने उस वीडियो क्लिप पर रिएक्शन दिया है कि जिसमें वो मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे को अपने कपड़े उपहार में देते दिखे थे.

सनी आर्य पर भड़की उनकी पत्नी

लोकप्रिय यूट्यूबर सनी आर्य की पत्नी ने अपने चैनल पर एक व्लॉग पोस्ट किया है. वीडियो में वो कहती है, ‘वह अब बहुत ज्यादा कर रहा है, वह मुझे घर पर अपने कपड़े नहीं देता. लेकिन वह घर की हर लड़की को अपने महंगे कपड़े ऑफर कर रहा है. मैंने उसे इसके लिए नहीं भेजा था. उसे क्या लगता है कि वह एक दुकानदार है, वह हर किसी को अपने कपड़े क्यों दे रहा है, मैं समझ नहीं पा रही हूं? मेरा काम हो गया, मैं अब घर छोड़ दूंगी.’

सनी आर्य की पत्नी बोलीं- मैं वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर…

सनी आर्य की पत्नी आगे वीडियो में कहती है कि, ”मैं वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस में जाना चाहती हूं और सनी को सबक सिखाना चाहती हूं. अगर घर में कुछ ज्यादा ही है तो वह लड़कियों से मेलजोल बढ़ा रहा है. शायद वह भूल गया था कि वह शादीशुदा है. बता दें कि सनी सनी का जन्म साल 1989 में नई दिल्ली में हुआ है. वो अपने यूट्यूब चैनल, तहलका प्रैंक पर हास्य वीडियो साझा करने के लिए पॉपुलर है. फनी और प्रैंक डियो बनाने के अलावा वो जरूरतमंदों की मदद के लिए भी जाने जाते है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी कुल 5 यूट्यूब चैनल संभालते हैं. उनके मुख्य चैनल तहलका प्रैंक के 3 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 60 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. फेसबुक पर उनके 3 मिलियन से फॉलोअर्स हैं.

अंकिता लोखंडे हुई इमोशनल

वहीं, बिग बॉस 17 का एक प्रोमो सामने आया था. वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की बात करते दिखे थे. वीडियो में वो कहती है, “मेरे को दुनिया हर्ट नहीं कर सकती, मुझको केवल मेरा इंसान हर्ट कर सकता है और मैं हर्ट हो रही हूं.” जिसके बाद विक्की उसे सॉरी कहते है. आगे वो कहती है, तू हर जगह है विक्की बस मेरे साथ नहीं है, मेरे को लग रहा है… मुझे नहीं पता कि मैं इतना अकेला क्यों महसूस कर रही हूं.” बता दें कि दोनों पति-पत्नी सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भाग लिए है.

ये तीन कंटेस्टेंट हुए नोमिनेट

बिग बॉस 17 का पहला नोमिनेशन हो गया है. इसमें दिल ग्रुप से ज्यादातर प्रतियोगी मन्नारा चोपड़ा का नाम लेते हैं. इस बीच, मन्नारा ने नील भट्ट का नाम लिया क्योंकि वह कम संवादात्मक हैं. इसके बाद, दिमाग की ओर से, नवीद सोले को समूह द्वारा नामांकित किया गया है, जबकि अभिषेक कुमार को दम समूह द्वारा नामित किया गया है. टास्क पूरा होने के बाद बिग बॉस ने मनारा, नावेद और अभिषेक को सीजन के पहले निष्कासन के लिए नामांकित तीन प्रतियोगियों के रूप में घोषित किया.

Also Read: Bigg Boss 17: कौन है सनी आर्य उर्फ तहलका भाई? YouTuber बोले-मैं एल्विश यादव या अभिषेक मल्हान का…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें