28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुरेखा करवाएगी सवी और ईशान की शादी! भूल जाएगी पुरानी दुश्मनी

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में लीप आया है. लीप के बाद विराट और सई की बेटी सवी के ईद-गिर्द कहानी घूम रही है. सीरियल में दिखाया जाएगा कि सुरेखा, सवी के मन की बात जानने की कोशिश करती है. वहीं, सुरेखा, सवी से मिलने के लिए कॉलेज आती है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दर्शकों को खूब सारे टर्न देखने को मिल रहे है. फाइनली ईशान और सवी की दोस्ती हो गई है. सवी उसे अपने माता-पिता विराट और सई के बारे में बताती है, जिसे सुनकर वो काफी इमोशनल हो जाता है. वहीं, घरवाले ईशान के परेशान है कि वो कहां है. किसी को मालूम नहीं है कि वो सवी के हॉस्टल मे उसके कमरे में था. हालांकि जब सुरेखा को ये बात पता चलती है तो वो काफी गुस्सा हो जाती है. सुरेखा को लगता है कि सवी के इरादे नेक नहीं है. उसे लगता है कि सवी कही ईशान को अपनी बातों में फंसा ना ले और उसे शादी ना कर लें. उसे लगता है कि ईशान वेल सेटल है और इसलिए सवी कही उसे फंसा ना लें. उसे सवी के इरादों पर संदेह होगा और वो उससे एक बड़ा झूठ बोलेगी. बता दें कि सवी का किरदार भाविका शर्मा ने निभाया है जबकि ईशान और रीवा का किरदार शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह ने निभाया है.

सुरेखा करवाएगी ईशान और सवी की शादी

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में लीप आया है. लीप के बाद विराट और सई की बेटी सवी के ईद-गिर्द कहानी घूम रही है. सीरियल में दिखाया जाएगा कि सुरेखा, सवी के मन की बात जानने की कोशिश करती है. सवी की भावनाओं को जानने के लिए, वह सवी को सूचित करेगी कि ईशान शादी कर रहा है. ये जानने के बाद सवी खुश हो जाती है. जिसके बाद सवी और ईशान फिर से एक-दूसरे से टकराएंगे, जहां वह उसे बताएगी कि सुरेखा उससे मिलने आई थी. ईशान को लगता है कि आखिर किस वजह से वो सवी से मिलने आई. वहीं, ऐसी भी चर्चा है कि ईशान और सवी शादी कर लेंगे.

गुम है किसी के प्यार में सवी को फोन कर जगाता है ईशान

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि कॉन्फ्रेंस रूम में ईशान सवी को एक टाइमटेबल देता है. सवी उससे कहती है कि उसने इतना टफ टाइमटेबल क्यों बनाया है. ईशान कहता है कि उसे यूपीएससी में टॉप करने के लिए समय सारिणी का पालन करना होगा. वह उसे कल होने वाली परीक्षा में शामिल होने के लिए पिछले पेपर देखने के लिए कहता है. सवी पूछती है कि वह एक दिन में कैसे तैयारी कर सकती है. ईशान का कहना है कि वह समय को समायोजित करके तैयारी कर सकती हैं. सवी अपनी परीक्षा की तैयारी शुरू कर देती है. वह हर समय का सदुपयोग करने की कोशिश करती है. वह सो जाती है और ईशान उसे कॉल करके उठाता है. ईशान का कहना है कि शाम के 5 बजे हैं. वह उसे याद दिलाता है कि 6 घंटे में उसकी परीक्षा है.

Also Read: Bigg Boss 17: तहलका भाई ने मन्नारा और अंकिता को दिये महंगे कपड़े, तो भड़की पत्नी, बोली- मैं वाइल्डकार्ड…

गुम है किसी के प्यार में ईशान फंसा सवी के कमरे में

गुम है किसी के प्यार में दिखाया गया था कि ईशान सवी की प्रतिभा और साहस को पहचानता है लेकिन उसकी आईएएस परीक्षा की आकांक्षाओं के लिए उचित मार्गदर्शन की कमी को नोट करता है. वह उसे एक ऐसे गुरु की तलाश करने की सलाह देता है जिसने आईएएस परीक्षा सफलतापूर्वक उत्तीर्ण की हो और खुलासा किया कि उसने स्वयं लिखित परीक्षा उत्तीर्ण की थी लेकिन साक्षात्कार के लिए आगे नहीं बढ़ा. वहीं, शांतनु को पता चलता है कि ईशान सावी के कमरे में फंसा हुआ है. वे दरवाज़ा खोलने के लिए पेचकस की मदद लेते हैं. घर वापस आकर, सुरेखा सावी के कमरे में ईशान की मौजूदगी पर सवाल उठाती है और वह पूरी स्थिति बताता है.

Also Read: Kathaa Ankahee LEAP: लीप के बाद कहानी बदलने को लेकर वियान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब राघव की कथा और…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें