24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में युवती के सामने प्रेमी की हत्या, खगड़िया में डबल मर्डर, पढ़े बिहार में क्राइम की बड़ी खबरें..

बिहार में अपराधियों ने बेखौफ होकर कई जगहों पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है. पटना में प्रेम प्रसंग में हत्या करके बदमाश फरार हो गए. जमुई में संपत्ति के बंटवारे में भाई के सिर पर खून सवार हो गया. पढ़िए कहां क्या घटना घटी..

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों ने अलग-अलग जगहों पर अपराध की घटना को अंजाम दिया है. खगड‍़िया में दो डांस कलाकारों की निर्मम हत्या कर दी गयी जबकि पटना में प्रेम प्रसंग के विवाद में एक युवक को युवती के सामने चाकू से गोदकर मार डाला. जमुई में संपत्ति के विवाद में हत्या कर दी गयी. वहीं गोपालगंज से रेलकर्मी के लापता बेटे का शव बरामद किया गया है. खगड़िया जिला के गोगरी थाना क्षेत्र के मीरगंज बहियार में महेशखूंट के दो युवक की अपराधियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. गुरुवार की सुबह पुलिस ने शव बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है.

खगड़िया में दो डांस कलाकारों की हत्या

खगड़िया में दोहरे हत्याकांड मामलेमामले की जांच में पुलिस जुट गयी है. एफएसएल की टीम भागलपुर से बुलाया गया है. बताया जाता है कि महेशखूंट थाना क्षेत्र के सलीम नगर निवासी उग्रेश दास के 17 वर्षीय पुत्र प्रवीण कुमार व इंग्लिश टोला निवासी स्व विंदेश्वरी मुनी का 18 वर्षीय पुत्र श्रवण मुनी स्टेज कलाकार थे. बुधवार की शाम एक युवक ने कार्यक्रम कराने की बात कहकर दोनों को बुलाया. सुबह में प्रवीण व श्रवण का शव पुलिस ने बरामद किया. शव पोस्टमार्टम के बाद महेशखूंट पहुंचते ही लोग आक्रोशित हो गये. आक्रोशित लोगों ने महेशखूंट चौक के समीप एनएच 31 को जाम कर दिया. जाम के कारण एनएच 31 पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जाम की जानकारी मिलते ही गोगरी एसडीओ अमन कुमार सुमन, महेशखूंट थाना की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम हटवाया.

Also Read: Explainer: बिहार ने रोड मैप बनाकर कैसे बदली किसानों की तकदीर? चौथे कृषि रोड मैप की खास बातें जानिए..
जमुई में जमीन की खातिर रिश्ते का कत्ल

जमुई में सिकंदरा नगर क्षेत्र के लहिला गांव में गुरुवार को भाइयों के बीच बंटवारे के विवाद में मंझले भाई ने टांगी व खंती से वार कर बड़े भाई व उसकी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपित घर छोड़ कर पत्नी समेत फरार हो गया.विदित हो कि केपीएल चिमनी के मालिक लहिला गांव निवासी देवेंद्र मिश्रा उर्फ देबू मिश्रा का छोटे भाई रवींद्र मिश्रा उर्फ रावण व सत्येंद्र मिश्रा के साथ पिछले कुछ दिनों से बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. इस दौरान कई बार पंचायत भी बैठी. लेकिन बंटवारे को लेकर तीनों भाइयों में कोई सहमति नहीं बन पा रही थी. बताया जा रहा है कि देवेंद्र मिश्रा ने कुछ संपत्ति अपने और अपनी पत्नी मीरा देवी के नाम से खरीद ली थी. पंचायत के दबाव में देवेंद्र मिश्रा ने खुद के नाम पर खरीदी गयी संपत्ति का बंटवारा भाइयों के बीच करना तो स्वीकार कर लिया. लेकिन पत्नी मीरा देवी के नाम से खरीदी गयी संपत्ति का बंटवारा करने को लेकर वो तैयार नहीं थे. इसी बात को लेकर तीनों भाइयों का पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की सुबह भी बंटवारे को लेकर देवेंद्र मिश्रा का मंझले भाई रविंद्र मिश्रा उर्फ रावण के साथ विवाद हुआ. इसके बाद रावण ने दालान में बैठे बड़े भाई देवेंद्र मिश्रा पर टांगी से वार कर दिया. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. भाई की हत्या करने के बाद रावण ने देवेंद्र मिश्रा की पत्नी मीरा देवी पर भी स्टील की खंती से वार कर दिया. इसके बाद रावण मौके से फरार हो गया.दोनों की मौत हो गयी.

पटना में प्रेम प्रसंग में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

पटना-नौबतपुर नेशनल हाइवे 139 मार्ग पर गुरुवार देर शाम एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर अपराधी हथियार चमकाते फरार हो गये. घटनास्थल युवक के साथ मौजूद एक लड़की को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. घटनास्थल के पास ही एक एफजेड बाइक और हेलमेट भी मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में कर छानबीन में जुट गयी. मृतक की पहचान परसा बाजार के रहने वाले रोहित कुमार के रूप में हुआ है. वहीं उसके परिवार वालों को पुलिस ने सूचना दे दिया है. जानीपुर थाना क्षेत्र के महंगूपुर एन एच -139 के पास एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना शाम लगभग 7:30 बजे की है. युवक कुरथॉल परसा का रोहित नाम बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि युवक एफ जेड बाइक से था. युवक के साथ एक लड़की भी थी. तभी दो अपराधी आये और युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिया. घटना स्थल पर खून से लथपथ युवक ने दम तोड़ दिया और लड़की शोर मचाती रह गयी.मामला प्रेम प्रसंग में विवाद का बताया जा रहा है.

गोपालगंज से लापता युवक का शव बरामद..

गोपालगंज में फुलवरिया गांव के निवासी रेलकर्मी जंगी लाल साह के 17 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार का शव हाजीपुर स्थित गंगा नदी से पुलिस ने गुरुवार की सुबह बरामद कर लिया है. वह पिछले गुरुवार की रात से ही हाजीपुर स्थित रेलकर्मी आवास से लापता हो गया था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए वैशाली स्थित सदर अस्पताल में भेज दिया है. उधर घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. फुलवरिया गांव के निवासी रेलकर्मी जंगी लाल साह पटना स्थित रेल विभाग में कार्यरत हैं. उनका आवास हाजीपुर स्थित रेलवे कॉलोनी में अवस्थित है.8 दिनों पूर्व 11 अक्टूबर गुरुवार की रात सरकारी आवास से उनका बेटा लापता हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें