30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साप्ताहिक वृष राशिफल 22 अक्टूबर 2023 से 28 अक्टूबर 2023: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

Taurus Weekly Horoscope: वृष राशि वालों के लिए ये सप्ताह (22 अक्टूबर 2023 से 28 अक्टूबर 2023) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल.

वृष साप्ताहिक राशिफल

स्वास्थ्य के नजरिये से सप्ताह बेहतर रहेगा

स्वास्थ्य राशिफल के अनुसार, ये सप्ताह भी स्वास्थ्य के नज़रिये से थोड़ा बेहतर ही रहने वाला है. हालांकि इस दौरान चन्द्रमा के अष्टम भाव में होने से आपको कुछ बातों पर खास विशेष रुप से ध्यान देना होगा, जैसे: समय मिलने पर पार्क में कसरत या योग करें व रोज़ाना नियमित रूप से सुबह-शाम करीब 30 मिनट तक चलें.

आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है

बेवजह के ख़र्चे इस पूरे ही सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति को बहुत खराब कर सकते हैं. इसलिए जितना हो अपने धन को कम खर्च करते हुए केवल उन ही चीजों की ख़रीदारी करें जो बेहद आवश्यक हो. अन्यथा हफ्ते के अंत में चन्द्रमा के द्वादश भाव में गोचर करने पर आपको धन संबंधित विपरीत परिणामों से दो-चार होना पड़ेगा. संभावना है कि इस सप्ताह घर के किसी सदस्य की सलाह आपको अतिरिक्त धन कमाने में मदद करेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. साथ ही आप घर के सदस्यों पर खुलकर खर्च करते व उनके लिए उपहार लेते भी दिखाई देंगे.

पेशेवर लोगों के लिए कुछ ऐसा रहेगा ये सप्ताह

पेशेवर लोगों के लिए सप्ताह का मध्य भाग अधिक अच्छा रहेगा. क्योंकि इस दौरान चन्द्रमा की उपस्थिति आपके नवम और फिर दशम भाव में होने के परिणामस्वरूप, आपको महान अवलोकन और विश्लेषणात्मक कौशल प्राप्त करने में मदद मिलेगी, जो आपको करियर के मामले में आगे बढ़ने में आपकी भरपूर मदद करेगा.

शिक्षा में अच्छा प्रदर्शन होगा

वो छात्र जो कोई व्यावसायिक शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, उनके लिए ये समय सामान्य रूप से अधिक शुभ रह सकता है. इसके साथ ही उन्हें अपनी शिक्षा में कुछ अच्छा प्रदर्शन देते हुए, कई अवसर भी प्राप्त होंगे. इसलिए आपको चाहिए कि अपने समय का पूरा सदुपयोग करें.

उपाय

इत्र या परफ्यूम लगाकर ही घर से निकलें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें