30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के साथ वाले मामले पर नीतीश कुमार का आया बड़ा बयान, तेजस्वी यादव के लिए जानिए क्या बोले सीएम..

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने उस बयान को लेकर बड़ी बात कही है जिसे लेकर यह चर्चा है कि मुख्यमंत्री ने भाजपा के साथ होने की बात कही है. सीएम नीतीश कुमार ने इन बातों को गलत कहते हुए यह कहा है कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया. जानिए क्या बोले मुख्यमंत्री..

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान से छिड़े सियासी चर्चे पर बड़ा बयान दिया है. शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम ने साफ शब्दों में यह कहा कि भाजपा को लेकर मोतिहारी के कार्यक्रम में दिए उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेताओं को उन दिनों की याद केवल दिलाई जब वो सरकार में साथ थे. सीएम बोले कि शुरू से कितना काम हुआ है हम वो याद दिलाते रहे हैं.भाजपा के साथ होने का वह बयान बिल्कुल नहीं था. वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी इस दौरान सीएम के पीछे खड़े थे. डिप्टी सीएम के कंधे पर हाथ रखकर मुख्यमंत्री ने उनके लिए भी बयान दिए.

मोतिहारी में क्या बोले नीतीश कुमार?

बता दें कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पिछले दिनों बिहार के दौरे पर थीं. मोतिहारी में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्विद्यालय के दीक्षांत समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन के दौरान कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से कहा था कि आप को वोट जिसको देना है, दीजिए. हम जिनसे संबंध जोड़ते हैं, उसे आजीवन निभाते हैं. उनके प्रति हमेशा मन में सम्मान का भाव भी रखते हैं. सीएम ने इस दौरान सामने बैठे भाजपा नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा था कि यहां सामने जो लोग बैठे हुए हैं, ये 2005 से हमारे साथ रहे हैं. हम सबकी इज्जत करते हैं और हम जब तक जीवित रहेंगे, हमारे मन में आप सब के प्रति आदर का भाव रहेगा. हम आगे भी आप सबकी सेवा और सम्मान करते रहेंगे.

Also Read: पटना के होटल की PHOTOS जहां महिला सिपाही की हुई हत्या, गोली मारने वाला पति भी CCTV में कैद
तोड़- मरोड़कर बयान को पेश करने का आरोप

वहीं सियासी गलियारे और सोशल मीडिया व कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म पर मुख्यमंत्री के इस बयान के तरह-तरह के मायने निकाले जाने लगे. जिसके बाद खुद सीएम नीतीश कुमार ने पटना एम्स के कार्यक्रम में इसे लेकर स्थिति साफ की और बोले कि मीडिया में उनके मोतिहारी के बयान को तोड़- मरोड़कर और गलत रूप से पेश किया गया. कार्यक्रम में पुराने साथी नेता बैठे थे. उन्हीं को इशारा कर उन्हें याद दिलाते हुये कहा था कि मोतिहारी में विकास का कितना काम किया.

तेजस्वी यादव के लिए क्या बोले सीएम नीतीश..

शनिवार को सीएम नीतीश कुमार ने मोतिहारी में दिए अपने बयान को गलत तरीके से पेश करने को लेकर नाराजगी जतायी. सीएम ने स्पष्ट किया कि भाजपा के साथ होने का बयान बिल्कुल नहीं था. उन्होंने अपने पीछे खड़े उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखते हुए कहा कि हमलोग साथ में काम कर रहे हैं और यह बच्चा हमलोगों का सबकुछ है. हम तो केवल याद दिलाते हैं कि पहले से बिहार के हित में कितना काम किया गया, इसको याद रखिए. इसके अलावा कुछ और नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें