26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg Boss 17 होस्ट करेंगी कंगना रनौत! एक्ट्रेस ने भाईजान की उतारी नकल, सामने आया ये VIDEO

बिग बॉस 17 के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कंगना रनौत, सलमान खान की नकल करते दिख रही है. वो एक्ट करके बताती है कि एक्टर उनका कैसे वेलकम करते. इस दौरान सलमान उनके पीछे आकर खड़े हो जाते हैं.

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ है. पहले वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान अपने अंदाज से दर्शकों का दिल बहलाते दिखेंगे. रविवार के एपिसोड में कंगना रनौत नजर आएंगी और उनका स्वैग दर्शकों को काफी पसंद आएगा. नये प्रोमो में सलमान कंगना के साथ ‘गरबा’ करती दिख रही है. कंगना अपनी फिल्म तेजस का प्रमोशन करने आई. वहीं, बिग बॉस 17 के घर में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ भी पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी फिल्म गणपत का प्रमोशन किया. बता दें कि रियलिटी शो में खानज़ादी, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले और अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, तहलका भाई, अनुराग डोभाल, अरुण श्रीकांत मशेट्टी जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं.

कंगना रनौत बिग बॉस 17 में

बिग बॉस 17 के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कंगना रनौत, सलमान खान की नकल करते दिख रही है. वो एक्ट करके बताती है कि एक्टर उनका कैसे वेलकम करते. इस दौरान सलमान उनके पीछे आकर खड़े हो जाते है. कंगना इस बात से अनजान होती है और वो पीछे पलटकर देखती है कि भाईजान होते है. एक्टर हंसते है और फिर उनकी अपकमिंग फिल्म तेजस को प्रमोट करते है. एक्टर कहते हैं, क्या आप मुझे भी नहीं छोड़ेंगी? क्या था वो डायलॉग? इस पर कंगना कहती है- छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं. उसके बाद सलमान उनसे पूछते है कि अगर कोई को-स्टार उनके साथ फ्लर्ट करता है तो वह क्या करती हैं.

कंगना रनौत बोलीं-अगर कोई मुझसे फ्लर्ट करें…

सलमान खान के सवाल पर कंगना रनौत कहती है, अगर कोई मुझसे फ्लर्ट करें और वह आपकी तरह हैंडसम हो तो मैं दिल से काम लूंगी. सलमान कहते है आप क्यो बोलेंगी बदले में. इसपर एक्ट्रेस कहती है, यह डिपेंड करता है कि सामने वाले ने क्या कहा. एक बार आप अपनी फ्लर्टिंग स्किल्स दिखाएंगे, बहुत सारी लड़कियां आपका चार्म देखना चाहेंगी. ये सुनकर दबंग खान कहते हैं, आप बड़ी खूबसूरत लग रही हैं। फिर कहूंगा कि अगले 10 साल के बाद आप क्या कर रही हैं. इसके बाद दोनों हंसने लगते है. वीडियो पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है.

Also Read: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे नहीं ये कंटेस्टेंट है सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस, जानें किसे मिली सबसे कम फीस

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ बिग बॉस 17 में

वहीं, बिग बॉस 17 का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ मंच पर सलमान से मिलते हैं. प्रोमो में सलमान टाइगर और कृति के साथ गणपत के नए गाने हम आए हैं पर थिरकते नजर आ रहे हैं. कृति और टाइगर दोनों ब्लैक आउटफिट में दिखे. तीनों को मजेदार बातचीत करते और खूब हंसते हुए भी देखा गया. बता दें कि टाइगर की फिल्म गणपत 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें अमिताभ बच्चन भी है, जो टाइगर के दादा के किरदार में है.

ईशा मालविया की सलमान खान ने लगाई क्लास

वीकेंड का वार प्रोमो में सलमान खान ईशा मालविया से एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक सिंह पर मारपीट का आरोप लगाने और आरोप की गंभीरता पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि, अपनी सुविधा के हिसाब से बरताव कर रही हो. मन्नारा को आप आत्म-मुग्ध कहती हो, आप घर में सबसे आत्म-मुग्ध व्यक्ति हैं. बता दें कि बॉलीवुडलाइफ की पोल की मानें तो नवीद सोले घर से बेघर हो सकते हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है.

अंकिता लोखंडे और खानजादी की लड़ाई

अंकिता लोखंडे और खानजादी के बीच जुबानी जंग छिड़ जाती है, जिसमें लोखंडे खानजादी से कहते हैं कि उन्हें ड्रामा चाहिए, जिस पर खानजादी कहते हैं कि अंकिता को फुटेज चाहिए. वह कुछ ऐसा कहने के लिए आगे बढ़ी जिससे लोखंडे बिल्कुल भी नाराज नहीं हुई. खानजादी ने कहा, ”सीरियल नहीं करती हूं मैं”. इससे अंकिता गुस्से में आ गईं और उन्होंने जवाब दिया, “तू टेलीविजन पर है भूल मत”.

Also Read: आलिया भट्ट से नहीं बॉलीवुड की इस हसीना से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर! दीपिका पादुकोण से नहीं कोई कनेक्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें