29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोरखपुर: राजघाट पर हुआ “अयोध्या के श्रीराम” गाने की शूटिंग, मेगास्टार रवि किशन और फिल्माकर दिखे काफी खुश

गोरखपुर के राजघाट पर अयोध्या के श्रीराम गाने की शूटिंग हुई. इस गाने में सहमेगास्टार रवि किशन का भी रोल है. इस गाने को करने के बाद गोरखपुर सांसद रवि किशन काफी खुश दिखे. गाने में रवि किशन के साथ 500 बैकग्राउंड डांसरो ने भी अपनी प्रस्तुति दी.

गोरखपुर में फ़िल्म निर्माता निरंजन कुमार सिन्हा के श्री मौंक्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले शूट हुए वीडियो गाने अयोध्या के श्रीराम के फिल्माकर व स्थानीय सांसद सह मेगास्टार रवि किशन काफी प्रसन्न दिखें. गोरखपुर के राजघाट में इस वीडियो गाने का बड़े स्तर पर फिल्मांकन किया गया, जिसमे नृत्य निर्देशक रिक्की गुप्ता के नृत्य निर्देशन में मेगास्टार रवि किशन के साथ 500 से ऊपर बैकग्राउंड डांसर भी इस प्रोजेक्ट में नृत्य के साथ अपनी प्रस्तुति दे रहे थे.

श्रीराम मंदिर के उद्घाटन पर रिलीज़ होगा गाना

इस वीडियो गाने को फिल्माने के अनुभव को शेयर करते हुए रिक्की गुप्ता ने बताया कि उन्हें रवि किशन को इस भक्तिमय गीत पर नृत्य कराकर काफी मज़ा आया. रवि किशन एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी प्रकार के डांसिंग स्टेप को आसानी से फॉलो कर लेते हैं. निर्माता निरंजन कुमार सिन्हा ने गाने की शूटिंग के दौरान बताया कि इस वीडियो गाने के शूटिंग की तैयारियां काफी दिनों से की जा रही थी. लेकिन हम यह भी ध्यान में रखे थे कि आगामी जनवरी माह में ही अयोध्या में श्रीराम मंदिर का उद्घाटन है तो हम उसके पहले ही गाने की शूटिंग और बाकी काम पूरा कर लेना चाहते थे.

Also Read: Road Accident: लुधियाना से बिहार आ रही कार ट्रक में घुसी, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे में 3 की मौत
रवि किशन तुरंत हो गए तैयार- रिक्की गुप्ता

इसी को लेकर जब रवि किशन से चर्चा की गई तो वे सहर्ष समय देने के लिए तैयार हो गए. साथ ही उन्होंने कहा कि जितनी भव्यता से इस गाने को करना चाहते हैं उतना भव्य तरीके से शूट कीजिये. हम इस वीडियो गाने के लिए आपको पर्याप्त समय देंगे और हर तरीके से सहयोग करेंगे. रवि किशन बेहद कॉपरेटिव तरीके से काम करते हैं. यह हमारी वीडियो प्रस्तुति में भी सबको दिखाई देगा. फिर हमें तैयारियों में थोड़ा समय लगा और संगीतकार माधव एस राजपूत के साथ मिलकर इस गाने के ऑडियो सेगमेंट को जल्द पूरा किया गया. फिर नृत्य निर्देशक रिक्की गुप्ता ने समय से इस गाने के लिए सांसद रवि किशन के साथ समय व्यतीत किया और आज इस लोकेशन पर जाकर हमने फाइनली गाने को शूट कर लिया.

इन लोगों ने किया इस गाने को तैयार

श्री मोंक्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने इस वीडियो गाने के लेखक हैं मीनाक्षी एसआर व प्रणव वत्स. वहीं इसे संगीत से सजाकर अपनी मधुर आवाज में पिरोया है माधव एस राजपूत ने. गाने के क्रिएटिव डायरेक्टर सह सिनेमेटोग्राफर हैं शकील रेहान खान. वहीं प्रोडक्शन हेड हैं अखिलेश राय. इस वीडियो गाने के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया की गोरखपुर में इस गाने की शूटिंग के दौरान आशीर्वाद देने के लिए पावन धाम अयोध्या के दशरथ गद्दी के महन्थ बृजमोहन दास व महन्थ राजू दास भी अयोध्या से चलकर पहुंचे हुए थे.

रिपोर्ट–कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Also Read: UP News: लखनऊ में बनेगा नौसेना शौर्य संग्रहालय, सीएम योगी ने किया भूमि पूजन शिलान्यास

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें