30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

World Cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही…

आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. सभी टीम अपना 100 परसेंट दे रहे हैं. भारत इस बार धुआंधार फोर्म में लग रहा है. जहां टीम इंडिया ने अबतक खेले गए सभी मैच जीत चुका हैं. अब कंगना रनौत ने बता दिया है कि वर्ल्ड कप का विनर कौन बनेगा.

Undefined
World cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही... 9

बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रिओं में से एक, कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्हें अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है.

Undefined
World cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही... 10

इन-दिनों कंगना रनौत, अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियां बटौर रही है. फिल्म में वो भारतीय वायु सेना पायलट की भूमिका में नजर आएंगी.

Undefined
World cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही... 11

अब कंगना ने चल रहे आईसीसी विश्व कप 2023 पर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. बीते दिनों पैपराजी से बात करते हुए अभिनेत्री से जब पूछा गया कि इस बार का वर्ल्ड कप कौन जीतेगा. जिसके बाद एक्ट्रेस ने कहा, ”भारत को विश्व कप मिलेगा.”

Undefined
World cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही... 12

वीडियो के ऑनलाइन वायरल होने के तुरंत बाद, देश भर में क्रिकेट प्रेमी अब टीम इंडिया के लिए और भी अधिक एक्साइटेड हो गए हैं. इस बीच, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम टूर्नामेंट में अब तक अजेय है और उसने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान सहित मजबूत टीमों के खिलाफ अपने सभी चार मैच जीते हैं.

Undefined
World cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही... 13

अभिनेत्री का वीडियो लोकप्रिय रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस 17 के सेट से था. तेजस के प्रमोशन के लिए शो में सलमान के साथ शामिल होने से पहले, उन्होंने पपराज़ी के लिए पोज़ भी दिया था.

Undefined
World cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही... 14

36 वर्षीय अभिनेत्री को आखिरी बार हॉरर कॉमेडी तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 में देखा गया था. तमिल भाषा के अलावा, फिल्म को हिंदी सहित विभिन्न डब संस्करणों में भी रिलीज़ किया गया था.

Undefined
World cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही... 15

वह अगली बार तेजस नामक एक एक्शन ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें वह एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म अगले हफ्ते 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Undefined
World cup 2023: कंगना रनौत ने वर्ल्ड कप विनर को लेकर कर दी भविष्यवाणी, बोली- भारत को जीतना ही... 16

इनके अलावा, उनके निर्देशन में बनी प्रोजेक्ट इमरजेंसी भी पाइपलाइन में है. फिल्म उस समय की कहानी बताती है जब 1975 में तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी ने आपातकाल की घोषणा की थी. फिल्म में कंगना दिवंगत श्रीमती गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इमरजेंसी में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें