22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बर्दवान में दुर्गापूजा मंडप दर्शन कर घर लौटने के दौरान बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

बडटीकरपुर गांव के पास रास्ते में नदी के बांध पर बाइक के अनियंत्रित होकर गिरने के कारण उक्त हादसा हुआ. काफी देर बाद स्थानीय लोगों की सूचना के बाद दुर्घटना ग्रस्त तीनों युवकों को ब्लॉक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने नित्यानंद को मृत घोषित कर दिया.

बर्दवान/पानागढ़, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के जमालपुर थाना इलाके के बडटीकरपुर इलाके में दुर्गापूजा प्रतिमा देख कर घर लौटने के दौरान सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि दो युवक और घायल हो गए .घायलों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. घटना को लेकर पुलिस क्षति ग्रस्त वाहन को जब्त कर थाना ले गई है .पुलिस ने मृतक युवक का नाम नित्यानंद सामंत (27) बताया है . मृतक युवक जमालपुर थाना इलाके के बडटीकरपुर गांव का रहने वाला था.

स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल 

घायल युवकों का नाम सोमनाथ खेतों और चंडी चरण पोडाल है. ये दोनों युवक भी इसी गांव के रहने वाले है. परिवार सूत्रों के अनुसार ये लोग एक ही बाइक पर सवार होकर जमालपुर ब्लॉक के विभिन्न दुर्गापूजा मंडपों का दर्शन करने गए थे. सोमवार प्रात: घर लौटने के दौरान बडटीकरपुर गांव के पास रास्ते में नदी के बांध पर बाइक के अनियंत्रित होकर गिरने के कारण उक्त हादसा हुआ. काफी देर बाद स्थानीय लोगों की सूचना के बाद दुर्घटना ग्रस्त तीनों युवकों को ब्लॉक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने नित्यानंद को मृत घोषित कर दिया. बाकी घायल दो और युवकों की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें बर्दवान मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. इस घटना से गांव में मातम पसर गया है.

Also Read: बर्दवान म्यूजिक कॉलेज के पास तीन बम मिलने से मचा दहशत, पुलिस जुटी जांच में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें