27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शुक्र ग्रह के गोचर से बनेगा नीचभंग राजयोग, मेष-वृषभ के लिए शुभ नहीं, सिंह-मकर और धनु वालों को होगा धन लाभ

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह के गोचर से नीचभंग राजयोग का निर्माण होगा. इस योग का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. शुक्र ग्रह का यह गोचर मेष और वृषभ राशि के जातक के लिए ठीक नहीं रहेगा.

Undefined
शुक्र ग्रह के गोचर से बनेगा नीचभंग राजयोग, मेष-वृषभ के लिए शुभ नहीं, सिंह-मकर और धनु वालों को होगा धन लाभ 8
शुक्र का गोचर

Shukra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र अनुसार नवंबर की शुरुआत में शुक्र ग्रह अपनी नीच राशि कन्या में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिससे नीचभंग राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. पंचांग के मुताबिक, शुक्र देव 03 नवंबर 2023 दिन शुक्रवार की सुबह 04 बजकर 58 मिनट पर कन्या राशि में गोचर करेंगे.

Undefined
शुक्र ग्रह के गोचर से बनेगा नीचभंग राजयोग, मेष-वृषभ के लिए शुभ नहीं, सिंह-मकर और धनु वालों को होगा धन लाभ 9
नीचभंग राजयोग

शुक्र ग्रह के गोचर से नीचभंग राजयोग का निर्माण होगा. इस योग का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा. शुक्र ग्रह का यह गोचर मेष और वृषभ राशि के जातक के लिए ठीक नहीं रहेगा. वहीं मकर, सिंह और धनु राशि के जातक के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. क्योंकि इस राजयोग के बनने से आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के योग बन रहे हैं.

Undefined
शुक्र ग्रह के गोचर से बनेगा नीचभंग राजयोग, मेष-वृषभ के लिए शुभ नहीं, सिंह-मकर और धनु वालों को होगा धन लाभ 10
मेष राशि के काम में आएगी बाधा

शुक्र ग्रह के प्रभाव से मेष राशि वालों के जीवन में तनाव पैदा होगा. मेष राशि के जातक के लिए शुक्र दूसरे और सातवें भाव के स्वामी हैं और अब यह मेष राशि वालों के छठे भाव में गोचर करेंगे. इस दौरान मेष राशि वालों का काम में कई तरह की रूकावट आएगी.

Undefined
शुक्र ग्रह के गोचर से बनेगा नीचभंग राजयोग, मेष-वृषभ के लिए शुभ नहीं, सिंह-मकर और धनु वालों को होगा धन लाभ 11
वृषभ राशि को नहीं मिलेंगे मनचाहे परिणाम

वृषभ राशि वालों के लिए भी शुक्र का गोचर शुभ परिणाम लेकर नहीं आएगा. शुक्र ग्रह वृषभ राशि वालों के लिए पहले और छठे भाव के स्वामी हैं, जो अब आपके पांचवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. वृषभ राशि वालों को कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिलेगी.

Undefined
शुक्र ग्रह के गोचर से बनेगा नीचभंग राजयोग, मेष-वृषभ के लिए शुभ नहीं, सिंह-मकर और धनु वालों को होगा धन लाभ 12
सिंह राशि

नीचभंग राजयोग का बनना सिंह राशि के जातकों को आर्थिक लाभ दिलाएगा. क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी. दांपत्‍य जीवन में सुख समृद्धि के शुभ योग बन रहे हैं.

Undefined
शुक्र ग्रह के गोचर से बनेगा नीचभंग राजयोग, मेष-वृषभ के लिए शुभ नहीं, सिंह-मकर और धनु वालों को होगा धन लाभ 13
मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए नीचभंग राजयोग लाभदायक साबित होगा, क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि के स्वामी शनि के मित्र हैं. शुक्र ग्रह आपकी राशि से नवम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं, इसलिए इस समय आपकी किस्मत चमकेगी और आपके सभी रुके कार्य पूर्ण होंगे.

Undefined
शुक्र ग्रह के गोचर से बनेगा नीचभंग राजयोग, मेष-वृषभ के लिए शुभ नहीं, सिंह-मकर और धनु वालों को होगा धन लाभ 14
धनु राशि

नीचभंग राजयोग करियर और कारोबार के लिहाज से शुभ साबित होगा, क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव पर भ्रमण करेंगे, इसलिए इस समय आपका काम- कारोबार चमकेगा. इस समय आपको मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें