23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : पूजा में गांव गया था परिवार, 10 लाख कैश समेत लाखों के गहने उड़ा ले गए चोर

गम्हरिया में चोरों ने त्योहारों का बड़ा लुत्फ उठाया है. पूजा के बीच इलाके से दो-दो चोरी की घटनाएं सामने आई हैं. पहली घटना में चोर एक घर का दरवाजा तोड़ करीब 10 लाख रुपये नकद समेत लाखों रुपये के गहने चुरा ले गए. वहीं, दूसरी घटना में भाड़ेदार अपने पूरे परिवार के साथ मकान मालिक का बाइक लेकर फरार हो गया.

गम्हरिया (सरायकेला-खरसावां), उत्तम कुमार : त्योहारों के बीच चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. सरायकेला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक घर से करीब 10 लाख रुपये नकद समेत लाखों रुपये के आभूषण की चोरी कर ली. घटना गम्हरिया के विजय नगर की है. दरअसल, मकान मालिक गौतम चटर्जी अपने परिवार के साथ दुर्गापूजा मनाने के लिए बंगाल के पुरूलिया स्थित अपने गांव गए थे. बुधवार सुबह जब भाड़ेदार पुरण मुखी की नजर दरवाजे पर पड़ी तो उन्होंने घटना की सूचना मकान मालिक गौतम चटर्जी को दी. सूचना मिलते ही गौतम चटर्जी गांव से विजय नगर स्थित अपने घर पहुंचे और इसकी जानकारी आदित्यपुर थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है.

जनवरी में होने वाली है बेटे की शादी

गौतम चटर्जी ने बताया कि जनवरी में उनके बेटे गोपीनाथ चटर्जी की शादी होने वाली है. गोपीनाथ पेंट का व्यवसाय करता है. शादी में खर्च करने और व्यवसाय में लगाने के लिए उसने घर में करीब दस लाख रुपये नगद रखा था. इसके अलावा आलमीरा में करीब सात लाख रुपये का आभूषण भी थे, जिसे चोर लेकर फरार हो गए.

बच्चों को मेला दिखाने के बहाने मकान मालिक का बाइक लेकर भागा भाड़ेदार

सरायकेला जिले के गम्हरिया से चोरी की एक और खबर है. दूसरी घटना आरआइटी थाना क्षेत्र की है, जहां गम्हरिया रेलवे स्टेशन-मुड़कुम रोड निवासी शंभु प्रसाद की बाइक (जेएच05बीएन 4884) को उसका भाड़ेदार हरि प्रसाद लेकर फरार हो गया. शंभु प्रसाद ने बताया कि जमुआबाद मदनपुर औरंगाबाद के रहने वाला हरि प्रसाद उनके घर में 20 दिन पहले किरायेदार के रूप में रहने आया था. इस दौरान वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ एक कमरे में रह रहा था. मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे यह कहकर बाइक मांगी कि बच्चों को मेला दिखाने लेकर जाना है. इसके बाद वह अपने बच्चों को लेकर निकल गया. इसके कुछ देर बाद उसकी पत्नी भी अंडा खरीदने के बहाने घर से निकली. देर रात तक नहीं लौटने पर मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो पूरा कमरा खाली था.

Also Read: सरायकेला में मनसा पूजा पर निया माड़ा धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन, आग के अंगारों पर भक्त चले नंगे पांव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें