26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

World Cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग

कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाज कोच विक्रम रादौर ने अपना अनुभव भी साझा किया है. एक मिनट 59 सेकंड के वीडियो को बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकांउट में शेयर किया है. जिसमें राहुल द्रविड़ और विक्रम राठौर बता रहे हैं कि ट्रेकिंग करने में उन्हें कैसा लगा.

Undefined
World cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग 9

वर्ल्ड कप 2023 में अपने सभी पांच मुकाबले जीतकर टीम इंडिया इस समय प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है. भारत का अगला मैच अब 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड के साथ होना है. 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराने के बाद भारतीय टीम इस समय छुट्टी पर चल रही है. इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी कोच राहुल द्रविड़ की अगुआई में सैर पर निकल चुकी है.

Undefined
World cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग 10

दरअसल धर्मशाला में न्यूजीलैंड को हराने के बाद भारतीय टीम धर्मशाला में ही रूक गई है. इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ंत से पहले मैनेजमेंट ने भारतीय खिलाड़ियों को मिनी ब्रेक दिया है. वैसे में कोच राहुल द्रविड़ सपोर्ट स्टाफ और खिलाड़ियों के साथ ट्रेकिंग पर निकल चुके हैं.

Undefined
World cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग 11

धर्मशाला से 20 किलो मीटर की दूरी पर त्रियुंड है, जो ट्रेकिंग के लिए मशहूर जगह है. यहां हजारों की संख्या में सैलानी घुमने के लिए आते हैं. पहाड़, झरने और हरियाली से भरे इसी जगह पर भारतीय टीम वर्ल्ड कप के तनाव को दूर करने के लिए पहुंची है.

Undefined
World cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग 12

कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाज कोच विक्रम रादौर ने अपना अनुभव भी साझा किया है. एक मिनट 59 सेकंड के वीडियो को बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकांउट में शेयर किया है. जिसमें राहुल द्रविड़ और विक्रम राठौर बता रहे हैं कि ट्रेकिंग करने में उन्हें कैसा लगा.

Undefined
World cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग 13

द्रविड़ ने कहा, ऐसे जगहों को अगली जेनरेशन के लिए बचाकर रखना चाहिए. उन्होंने कहा, यह बहुत ही प्यारी और सुंदर जगह है, मैं चाहता हूं कि यहां मेरे बच्चे भी आएं, मुझे खुशी होगी. वहीं बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने कहा, ट्रेकिंग का आखिरी पार्ट काफी मुश्किलों भरा रहा.

Undefined
World cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग 14

टीम इंडिया के मध्यमक्रम के बल्लेबाज केएल राहुल ने खिलाड़ियों के साथ ट्रेकिंग और फिर नहाने का जमकर मजे लिए. उन्होंने खिलाड़ियों के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की. उनके साथ हार्दिक पांड्या, कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाज कोच विक्रम राठौर भी नहाते नजर आ रहे हैं.

Undefined
World cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग 15

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, जबकि अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया. फिर पाकिस्तान को 7 विकेट से रौंद डाला. बांग्लादेश पर 7 और न्यूजीलैंड के खिलाफ 4 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है. भारत प्वाइंट्स टेबल में इस समय 10 अंकों के साथ टॉप पर बना हुआ है.

Undefined
World cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ये कहां पहुंच गई टीम इंडिया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दंग 16

भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अब केवल दो मैच जीतने हैं. जबकि उसे और चार मैच खेलने हैं. इंग्लैंड, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के मैच काफी महत्पवूर्ण हैं, तो आखिरी लीग मैच में भारत की टक्कर नीदरलैंड से होना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें