25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: समर को न्याय दिलाने में अनुपमा की चली जाएगी जान! सोनू बंदूक से चलाएगा गोली, क्या बचा पाएगा अनुज

स्टारप्लस का फेवरेट सीरियल अनुपमा दर्शकों का पसंदीदा सीरियल में से एक है. शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर बनी रहती है. लेटेस्ट एपिसोड में हम देखते हैं कि अनुपमा केस हार जाती है. जिसके बाद वह सोनू से सच उगलवाने का फैसला करती है. हालांकि सोनू उसके सामने बंदूक तान देता है.

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने सभी का ध्यान खींचा है. शो में हाल ही में एक बड़ा बदलाव आया, जहां सोनू राठौड़ ने अनुज को जान से मारने के लिए गोली चलाई. हालांकि इस हादसे में समर की मौत हो गई. समर के निधन के बाद अनुपमा की जिंदगी उलट-पुलट हो गई, लेकिन उसने और वनराज ने सोनू के खिलाफ लड़ने का फैसला किया, जो एक राजनेता सुरेश राठौड़ का बेटा है. सुरेश सभी को धमकी दे रहा है और इसलिए, अधिक, तोशु ने मामले से पीछे हटने का फैसला किया. हालांकि मां-बाप होने के नाते अनु और वनराज अपने बेटे को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहे हैं. इसमें अनुज भी दोनों का भरपूर साथ दे रहा है. उन्होंने सोनू के खिलाफ बयान न देने का फैसला किया. हालांकि, अनुज इस मामले में एक बड़े गवाह के तौर पर मजबूती से खड़े हैं. अनुपमा और मालती देवी अनुज की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं क्योंकि सुरेश ने उन्हें कई बार मारने और चेतावनी देने की कोशिश की है.

सोनू के खिलाफ केस हार जाती है अनुपमा

लेटेस्ट एपिसोड में, हम देखेंगे कि अनुपमा और अनुज को पता चलेगा कि वे सोनू के खिलाफ केस हार गए हैं और वह स्वतंत्र है, लेकिन अनुपमा ने हाई कोर्ट जाने का फैसला किया. वनराज को यह पता चलने पर गुस्सा आता है कि वे केस हार गए हैं. अनुपमा उसे शांत रहने के लिए कहेंगी, क्योंकि उसने उच्च न्यायालय जाने का फैसला किया है. सुरेश और सोनू शाह के घर जाएंगे और उनके खिलाफ जीत के लिए मिठाइयां बांटेंगे. वनराज क्रोधित हो जाएगा, लेकिन सुरेश उससे शांत न रहने के लिए कहेगा क्योंकि कैमरे चालू हैं और वह मुसीबत में पड़ सकता है.

वनराज, अनुपमा ने सुरेश को दी चुनौती

वनराज सुरेश से कहेगा कि वे उच्च न्यायालय जाएंगे और सोनू को उसके बुरे कामों के लिए दंडित किया जाएगा. पाखी और अधिक कहेंगे कि अनुपमा यह नहीं समझ रही है कि उनका मामला कमजोर है, लेकिन रोमिल उन्हें फटकार लगाता है. वह उन्हें केस जीतने में अनुज, अनुपमा और वनराज की मदद करने के लिए मनाने की कोशिश करेगा. डिंपी टूट जाएगी और अनुपमा से केस बंद करने के लिए कहेगी, क्योंकि परिवार टूट रहा है. वह उसे बताएगी कि तोशु और किंजल यूके में शिफ्ट होने की योजना बना रहे हैं. दूसरी ओर, मालती देवी चौंक जाएंगी, क्योंकि उन्हें पता चलेगा कि अनुज ने कपाड़िया घर अनुपमा के नाम पर स्थानांतरित कर दिया है.

Also Read: Anupama: वनराज ने सीरियल को कहा अलविदा! अनुपमा पर समर की मौत के बाद लगेगा एक और झटका

अनुपमा की चली जाएगी जान

अनुपमा तोशु और किंजल से भिड़ेंगी और वे उसे बताएंगे कि वे आगे बढ़ने के लिए सिर्फ अपने भविष्य के बारे में सोच रहे हैं. बाद में, अनुपमा उसी होटल में सोनू से मिलती हुई दिखाई देगी, जिसने समर को मार डाला था. वह उससे सच उगलवाएगी और उसका कबूलनामा दर्ज करने की कोशिश करेगी. हालांकि, वह उसकी जान को खतरे में डालते हुए उस पर बंदूक तान देगा. क्या अनुज उसे सोनू से बचाएगा या वह अपनी जान गंवा देगी. ये देखना दर्शकों के लिए काफी मजेदार होना वाला है.

अनुपमा के बीत एपिसोड में क्या हुआ खास

अनुपमा को बीते एपिसोड में हमने देखा कि किंजल और तोशु घर लौटते हैं और बा उन पर गुस्सा हो जाती है. वनराज ने खुलासा किया कि सुरेश और सोनू के गुंडों ने उनके घर पर हमला किया. तोशु चौंक जाता है और वनराज पर अपना धैर्य खो देता है. वह अपने पिता पर चिल्लाता है और कहता है कि उसका एक और बेटा है. वनराज को तोशु का व्यवहार पसंद नहीं आया और उसने केस वापस लेने से इनकार कर दिया. तब तोशु ने खुलासा किया कि वह और किंजल यूके जा रहे हैं. जबकि अनुज अनुपमा से वादा करता है कि वह जल्द ही केस जीत जाएगी और समर को न्याय मिलेगा. वह उसके समर्थन से उत्साहित हो जाती है. अनुपमा उसका हाथ पकड़ती है और दोनों लंबे समय बाद मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. अनु अनुज की सुरक्षा को लेकर डर जाती है. अचानक, सुरेश राठौड़ आता है और अनुपमा को ताना मारता है. वह सोनू को रिहा करने की धमकी भी देता है और अनु को उकसाता है. वह अपनी चप्पल उठाती है और सुरेश को मारती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें