24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड में तीन अलग- अलग हादसों में चार की मौत

झारखंड में तीन अलग-अलग हादसों में चार की मौत हो गई हैं. पहले हादसे में निमियाघाट थाना क्षेत्र के हेठवार के समीप जीटी रोड पर मंगलवार की तड़के ट्रक और एंबुलेंस के बीच टक्कर हो गयी.

शव को एंबुलेंस से गया ले जा रहे दो भाइयों की दुर्घटना में मौत

प्रतिनिधि, डुमरी

निमियाघाट थाना क्षेत्र के हेठवार के समीप जीटी रोड पर मंगलवार की तड़के ट्रक और एंबुलेंस के बीच टक्कर हो गयी. इसमें एंबुलेंस में बैठे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में से दो की मौत इलाज के क्रम में धनबाद में हो गयी. मृतकों में बिहार के गया जिले के नादिरगंज निवासी मो. नदीम (44 वर्ष) व मो. शमीम (56 वर्ष) दोनों पिता अब्दुल खालिक शामिल हैं. वहीं, गया के मानपुर निवासी मो. इस्लाम तथा चालक कृष्णा घायल हैं. बताया जाता हैं कि (40 वर्षीय) मोबीना की मौत के बाद उसके शव को लेकर उसके दोनों भाई, मृतका का पति इस्लाम तथा चालक आसनसोल पश्चिम बंगाल से गया जा रहे थे. हेठवार में एंबुलेंस ने ट्रक में पीछे से धक्का मार दिया. एंबुलेंस पर सवार नदीम, शमीम, इस्लाम, और चालक कृष्णा गंभीर रूप से घायल हो गये. टक्कर इतनी जोरदार थी की एंबुलेंस में सवार सभी लोग दब गये. जानकारी मिलते ही निमियाघाट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस में दबे सभी लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर इलाज के लिए डुमरी स्थित रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद सभी को धनबाद रेफर कर दिया. इलाज के क्रम में मो. नदीम और शमीम दोनों भाई की मौत हो गयी. पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.

दुर्घटना में बाइक सवार युवक ने दम तोड़ा

बेंगाबाद. बेंगाबाद-मधुपुर सड़क पर बिशनपुर मोड़ के पास एक बाइक सवार अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के कुछ ही देर बाद उसने दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान चपुआडीह पंचायत के लालीगढ़ा गांव निवासी चांदो सिंह के इकलौते पुत्र रंजीत सिंह (22) के रूप में हुई. चांदो सिंह बेंगाबाद थाना में चौकीदार है. उसकी शिकायत पर बेंगाबाद थाना में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उसने कहा है उसका पुत्र रंजीत सिंह सोमवार की शाम बाइक से बेंगाबाद से वापस घर लौट रहा था. बिशनपुर मोड़ के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर वे सड़क पर गिर गया. इस घटना में उसके सिर में गंभीर चोट आयी और उसने कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया. वह अपने पीछे पत्नी व दो छोटे बच्चे छोड़ गया है.

जीटी रोड पर अनियंत्रित होकर टेंपो पलटा, 13 घायल

बगोदर. बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड गैड़ा के समीप टेंपो दुर्घटनाग्रस्त होने से उस पर सवार महिला- बच्चे समेत 13 लोग घायल हो गये. घटना मंगलवार की रात एक बजे की है. बताया जाता है कि बगोदर से दुर्गापूजा का मेला देखकर एक टेंपो में सवार होकर महिला, पुरुष और बच्चे थाना क्षेत्र के कूदर जा रहे थे. बगोदर जीटी रोड सिक्सलेन पर संतुरपी के पास रोड टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया. इसमें सवार महिला, बच्चे घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से एनएचएआई के एंबुलेंस से सभी को इलाज के बगोदर ट्रामा सेंटर लाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद दो लोगों धनबाद रेफर कर दिया गया. घायलों में आशीष कुमार (14,) प्रियंका कुमारी (16), रीना देवी (45), प्रिया कुमारी (14), सोनी देवी (32), गायत्री देवी (50), गीता देवी (30), शिवम कुमार (4), शीतल कुमारी (8), ललीता देवी (35), रंजन साव (38) शामिल हैं. अशीष व गीता देवी को रेफर किया गया है.

Also Read: बोकारो : बाइक से रांची जा रही पेटरवार की महिला की दुर्घटना में मौत

सड़क हादसे में एक की मौत,आधा दर्जन घायल

गांडेय (गिरिडीह). दुर्गा पूजा की खुशियों के बीच अलग-अलग क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गयी. वहीं, आधा दर्जन घायल हो गये हैं. मंगलवार को गिरिडीह-जामताड़ा सड़क पर दासडीह के पास दो बाइक में टक्कर हो गयी. घटना में बाइक सवार छोटेलाल सोरेन व उसकी पत्नी अंति मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर दोनों को तत्काल अस्पताल भेजा गया, जहां छोटेलाल सोरेन की मौत हो गयी. वहीं, उसकी पत्नी अंति मुर्मू को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया. दूसरी बाइक पर सवार लोहारी निवासी को भी आंशिक चोट लगी है. मामले को लेकर बुधवार को पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी में दासडीह में दोनों पक्षों के बीच पंचायत की जा रही है. वहीं, मंगलवार को गिरिडीह-टुंडी सड़क पर ताराटांड़ के पास दो सड़क दुर्घटना में चार व्यक्ति घायल हो गये. घायलों में दो ताराटांड़ थाना क्षेत्र के बुटबरिया व दो टुंडी क्षेत्र के बताये जाते हैं. ताराटांड़ पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Also Read: जुडको की योजनाओं की प्रगति धीमी, झारखंड सरकार के फंड पर पड़ेगा असर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें