28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : बरेली जेल में रची लूट की साजिश, फिर युवती से की लूटपाट, जानें कैसे हुआ खुलासा

बिथरी चैनपुर पुलिस ने लूट करने वाले एक गैंग को पकड़ा है. पुलिस ने चार लुटेरों को हिरासत में लेकर घटना का खुलासा किया है.लुटेरों ने पुलिस को बताया कि घटना को अंजाम देने की साजिश जेल में रची थी.इसके बाद बरेली-शाहजहांपुर रोड पर स्थित इन्वर्टीश यूनिवर्सिटी के पास युवती से मोबाइल और चेन लूटी थी.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली की बिथरी चैनपुर थाना पुलिस ने गुरुवार को लूट करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने चार लुटेरों को हिरासत में लेकर घटना का खुलासा किया है. लुटेरों ने पुलिस को बताया कि घटना को अंजाम देने की साजिश जेल में रची थी.इसके बाद बरेली-शाहजहांपुर रोड पर स्थित इन्वर्टीश यूनिवर्सिटी के पास युवती से मोबाइल और चेन लूटी थी. पुलिस ने चारों लुटेरों को जेल भेज दिया है. इस मामले में बिथरी चैनपुर थाने के सब इंस्पेक्टर (एसआई) मनोज कुमार की ओर से एफआईआर दर्ज की गई थी. एफआईआर के मुताबिक पुलिस टीम गश्त कर रही थी.मुखबिर से सूचना मिली कि इन्वर्टीश यूनिवर्सिटी के पास महिला से लूट करने वाले लुटेरे किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं.पुलिस ने घेराबंदी कर गोपालपुर नगरिया मोड़ से भुता के मिर्जापुर गांव निवासी संतोष, ब्रजेश गंगवार, भगवानदास, और आंवला के कस्बा खेड़ा गांव निवासी मोबीन को गिरफ्तार किया है.पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जेल में उसकी दोस्ती हो गई थी.इसके बाद बाहर आने पर संतोष ने ब्रजेश, और भगवानदास से उसकी मुलाकात कराई थी.

बाइक की किस्त जमा करने को बनाया प्लान

आरोपी ब्रजेश ने नई बाइक बैंक लोन पर ली थी. ब्रजेश ने बाइक की किस्त निकालने, और सभी के खर्च पूरे करने के लिए गैंग बनाया. 11 अक्टूबर को संतोष ब्रजेश की बाइक, और ब्रजेश व भगवानदास टेंपो से बरेली गए.इनवर्टिस यूनीवर्सिटी के पास संतोष ने झपट्टा मारकर एक युवती से मोबाइल लूट लिया, और गले में पड़ी सोने की चेन टूटकर वही गिर गई.मोबाइल भगवानदास के पास था.वह मोबाइल बेचने जा रहे थे, तभी पुलिस ने चारों को दबोच लिया.पुलिस ने चारों लुटेरों को जेल भेज दिया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Also Read: Lucknow में नहीं लगेगा जाम, नए पुल-सड़क बनने से 15 मिनट में पूरा होगा 42 minutes का सफर, जानें ये 5 बातेंं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें