30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tejas Movie Review: एक्शन थ्रिलर में पायलट बनकर चमकी कंगना रनौत, फैंस बोले- इस बार नेशनल अवॉर्ड पक्का…

Tejas Movie Review: धाकड़ और चंद्रमुखी 2 की विफलता के बाद, कंगना रनौत तेजस के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित, तेजस भारतीय वायु सेना के पायलट तेजस गिल की कहानी दर्शाती है. अब मूवी का पहला रिव्यू सामने आ गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज़ तेजस लेकर आ रही है. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित, तेजस एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें कंगना पहली बार भारतीय वायु सेना के लड़ाकू पायलट की भूमिका में हैं. फर्स्ट लुक पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक, तेजस को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. फिल्म का देशभक्ति विषय लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है और अब सभी की निगाहें इसके कंटेंट पर हैं. मूवी कल यानी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा फिल्म को लेकर उत्साह का माहौल है. वे लोग एडवांस टिकट की बुकिंग कर रहे हैं और कई ने तो मूवी देख भी ली है और कंगना की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. बता दें कि तेजस पायलट ‘तेजस गिल’ की कहानी है जो बंधकों को आतंकवादियों से छुड़ाने के मिशन पर है. तेजस की रिलीज से पहले, पहली रिव्यू सामने आ गई है और यह आपके उत्साह को और बढ़ा देगी.

तेजस का पहला रिव्यू आया सामने

तेजस में कंगना रनौत के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए एक यूजर ने कहा कि फिल्म उन्हें एक और राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाएगी. ट्वीट में लिखा है, “तेजस की समीक्षा!!! #तेजस एक आदर्श फिल्म है, जिसके लिए बॉलीवुड हकदार है!!! #कंगना रनौत ने इसमें बाजी मार ली!!! इस बार नेशनल अवॉर्ड लेकर घर आ रही है!!! @sarveshmeara1 जी क्या कमाल किया है!!! इतनी सुंदर फिल्म!!! इतनी परफेक्ट!!! फाइव स्टार!!! यह निश्चित रूप से हिट है!!! जय श्री राम”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”रानी@कंगना टीम… ये फिल्म अवश्य देखनी चाहिए #तेजस और अंत में एक शानदार संदेश.. अपने पूरे परिवार के साथ अवश्य देखें.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”#Tejas की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया… @कंगना टीम एक ऐसी भूमिका में जो एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करती है. यह समर्पण और वीरता को दर्शाता है… @IAF_MCC “तेजस” सशस्त्र बलों में सेवा करने वाले बहादुर पुरुषों और महिलाओं के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि है.”

तरण आदर्श ने किया तेजस का रिव्यू

तरण आदर्श ने कहा, ”रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भारतीय वायुसेना के अधिकारियों ने ‘तेजस’ देखी… रक्षा मंत्री #राजनाथ सिंह और #भारतीय वायुसेना के अधिकारियों ने #तेजस की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया, जो #नई दिल्ली में #भारतीय वायुसेना सभागार में आयोजित की गई थी.. वायु सेना पायलट के रूप में #कंगना रनौत अभिनीत, #तेजस का निर्देशन #सर्वेश मेवाड़ा द्वारा और निर्माण #रोनीस्क्रूवाला द्वारा किया गया है… *सिनेमाघरों* में 27 अक्टूबर 2023 को…” एक फैन ने लिखा, ”#तेजस की विशेष स्क्रीनिंग देखी… जो लोग #भारत से प्यार करते हैं उन्हें फिल्म जरूर देखनी चाहिए.. धन्यवाद @कंगना टीम और @ताजिंदरबग्गा जी स्क्रीनिंग में आमंत्रित करने के लिए.” बता दें, कंगना ने इससे पहले मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी, पंगा तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, क्वीन और फैशन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के चार राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे.

भारतीय मंत्रालय के गणमान्य व्यक्तियों ने तेजस की तारीफ की

कंगना रनौत स्टारर तेजस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. जबकि फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए विभिन्न प्लेटफार्मों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है, हाल ही में, उन्होंने भारतीय सशस्त्र बलों के लिए तेजस की एक विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की, जहां फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन मिला. तेजस ने भारतीय मंत्रालय के गणमान्य व्यक्तियों को प्रभावित किया है. भारतीय सशस्त्र बलों के लिए टीम द्वारा आयोजित एक्शन एंटरटेनर की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान, फिल्म को सैनिकों से भारी प्यार और समर्थन मिला. हालांकि यह वास्तव में टीम तेजस के लिए गर्व का क्षण था, इससे भी अधिक गर्व का क्षण तब आया जब सशस्त्र बलों और रक्षा दिग्गजों ने फिल्म के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया. स्क्रीनिंग में कंगना के साथ सशस्त्र बलों के परिवार और दोस्त और अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे.

Also Read: Tejas Trailer: ‘भारत को छेड़ोगे, तो…’, वायुसेना दिवस पर ‘तेजस’ का ट्रेलर जारी, फैंस बोले- कंगना रनौत की…

फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर इमोशनल हो गई थी कंगना रनौत

इस बीच, तेजस के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “मैं हमेशा तेजस को एक इमोशनल एक्शन फिल्म कहता हूं, क्योंकि इस हवाई एक्शन के मूल में भारी भावनाएं हैं. इसमें उनका लव एंगल भी है.” फिल्म में एक पारिवारिक तत्व है. आप फिल्म में ट्रेलर से 10 गुना अधिक डायलॉग्स की उम्मीद कर सकते हैं. जब मैंने कंगना को स्क्रिप्ट सुनाई, तो उनकी आंखों में आंसू थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें