26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : पूर्व मंत्री हरिनारायण राय के रिश्तेदार की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री हरिनारायण राय का एक रिश्तेदार ऋत्विक राज मेला घूमने गया था और वापस नहीं लौटा. रिश्तेदार ऋत्विक राज का शव हाई स्कूल के पीछे स्थित पेड़ से लटका मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने बताया कि ऋत्विक मेला देखने की बात कहकर निकला और बुधवार शाम से गायब था.

सोनारायठाढ़ी थाना से महज आधे किलोमीटर की दूरी पर सोनारायठाढ़ी हाइस्कूल के पीछे स्थित एक बाउंड्री के अंदर इंटर के छात्र ऋत्विक राज (18 वर्ष) का शव पेड़ में नारियल रस्सी के सहारे लटका मिला. परिजनों ने उसकी हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से पेड़ में लटकाये जाने की आशंका जतायी है. मामले की सूचना पाकर गुरुवार की सुबह सोनारायठाढ़ी थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और ऋत्विक के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा. ऋत्विक के गले में काला दाग पाया गया. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी किसी ने गला दबाकर हत्या की और लाश को नारियल रस्सी के सहारे पेड़ में लटका दिया.


बुधवार शाम से ही गायब था ऋत्विक

परिजनों के मुताबिक, मेला देखने की बात कहकर निकला ऋत्विक बुधवार शाम से गायब था. बताया जा रहा है कि युवक पूर्व मंत्री हरिनारायण राय का रिश्तेदार था. पूर्व मंत्री हरिनारायण ने मामले की निष्पक्ष जांच कर खुलासे की मांग सोनारायठाढ़ी थाने की पुलिस से की है. मृतक के भाई ऋषभ राज ने बताया कि बुधवार की शाम करीब पांच बजे मेला देखने की बात कहकर ऋत्विक घर से निकला था. देर रात तक घर नहीं आने पर उसके मोबाइल पर फोन लगाया गया तो उसका फोन बंद मिला. सुबह में कुछ लोगों ने देखा कि ऋतिक राज का शव सोनारायठाढ़ी हाईस्कूल, देवघर के पीछे एक चाहरदीवारी स्थित पेड़ में नारियल रस्सी के सहारे लटका हुआ है. लोगों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. परिजनों ने सोनारायठाढ़ी थाने को सूचित किया. इसके बाद थाना प्रभारी अफरोज आलम सहित एएसआई पंकज कुमार सिंह, अमरेश कुमार सिंह पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने बताया कि युवक के गले में रस्सी का गहरा दाग बना है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की. बाद में घटनास्थल का जायजा लेने मोहनपुर इंस्पेक्टर मनोज कुमार भी पहुंचे. पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है. ऋत्विक राज चार भाई-बहन में सबसे छोटा था. बेटे के शव मिलने के बाद उसकी मां रंभा व पिता राजेंद्र राय का रो रोकर बुरा हाल है.

Also Read: Deoghar News: मधुपुर में महिला का अपहरण कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें