23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा, चोरी की 10 बाइक के साथ आठ गिरफ्तार

गिरिडीह पुलिस ने बड़े चोर गिरोह का खुलासा करते हुए चोरी की 10 बाइक के साथ आठ चोरों गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को यह सफलता बगोदर-सरिया और गावां-तिसरी इलाके में छापेमारी के बाद मिली है.

गिरिडीह, मृणाल सिन्हा : गिरिडीह पुलिस ने बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक बड़े गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने बगोदर-सरिया और गावां-तिसरी के इलाके में सघन छापेमारी अभियान चलाकर चोरी की 10 बाइक के साथ बाइक चोर गिरोह के 8 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस को यह सफलता गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी के बाद मिली है. गिरफ्तार बाइक चोर में सरिया के केसवारी निवासी कमर राजा, पावापुरी निवासी सुरेश यादव, मेघानिया निवासी राजेश रविदास, ठाकुरबाड़ी निवासी भूषण कुमार मंडल, सरिया के चंद्रमारनी निवासी विशाल कुमार पांडेय शामिल हैं. इन पांचों बाइक चोर गिरोह के सदस्यों से पुलिस ने अलग-अलग कंपनी की चोरी की कुल चार बाइक बरामद की है. इसके अलावा गावां पुलिस ने गावां-तीसरी और आस-पास के इलाके में छापेमारी कर बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

बाइक चोरों में गावां थाना क्षेत्र के ककमारी निवासी कमलेश कुमार यादव, महुवरी निवासी राजा उर्फ राजकुमार यादव और धनवार के बल्हारा निवासी सिकंदर प्रसाद वर्मा शामिल हैं. इन तीनों बाइक चोर गिरोह के सदस्य के पास से पुलिस ने चोरी की 6 बाइक और एक बाइक का खुला हुआ पार्ट्स, एसेसिरिज और बाइक खोलने में इस्तेमाल किए जाने वाले एक बोरा से अधिक औजार बरामद किया है. उक्त आशय की जानकारी गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा ने दी. उन्होंने बताया कि बगोदर-सरिया और गावां-तिसरी के इलाके से लगातार बाइक चोरी की घटनाओं की सूचना मिल रही थी, इसी के बाद बगोदर-सरिया और गावां-तिसरी पुलिस को बाइक चोर गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी करने के लिए विशेष छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था और इसी के बाद सभी थाना की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में छापेमारी अभियान चला कर यह बड़ी सफलता प्राप्त की.

Undefined
गिरिडीह में बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा, चोरी की 10 बाइक के साथ आठ गिरफ्तार 2

गिरिडीह के बगोदर-सरिया के इलाके से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्यों और चोरी की बाइक बरामद करने के मामले में बगोदर-सरिया एसडीपीओ नौशाद आलम, पुलिस निरीक्षक रामाकांत तिवारी, बगोदर थाना प्रभारी नीतीश कुमार, सरिया थाना प्रभारी अनीश पांडेय, बिरनी थाना प्रभारी मृत्युंजय सिंह, पुअनि संगम पाठक, सअनि जितेंद्र राम समेत कई जवानों ने सराहनीय भूमिका निभाई है. गावां थाना क्षेत्र में बाइक चोर गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी में गावां थाना प्रभारी सनी सुप्रभात, पुअनि राहुल कुमार चौबे, चालक झरी महतो, हवलदार मो. नियाजमुद्दीन, प्रवीण कुमार मेहता, रामेश्वर साहू समेत अन्य जवानों ने सराहनीय भूमिका निभाई है.

Also Read: झारखंड : पूजा में गांव गया था परिवार, 10 लाख कैश समेत लाखों के गहने उड़ा ले गए चोर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें