23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

AMU में कर्मचारी 10 सूत्री मांगों को लेकर कुलपति कार्यालय के सामने बैठे धरने पर

Aligarh Muslim University Protest: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के नॉन टीचिंग स्टाफ और टेक्निकल स्टाफ कर्मचारी अपने 10 सूत्री मांगों को लेकर शनिवार को कुलपति कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. दरअसल एएमयू के कर्मचारी पिछले 30 - 35 साल से कम कर रहे हैं लेकिन उन्हें स्थाई नहीं किया गया है.

Aligarh Muslim University Protest: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के नॉन टीचिंग स्टाफ और टेक्निकल स्टाफ कर्मचारी अपने 10 सूत्री मांगों को लेकर शनिवार को कुलपति कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. दरअसल एएमयू के कर्मचारी पिछले 30 – 35 साल से कम कर रहे हैं लेकिन उन्हें स्थाई नहीं किया गया है. वही, उनका एक्सटेंशन भी नहीं बढ़ाया गया, बीच में सैलरी रोक दी गई. वहीं, अब भत्ते भी देना बंद कर दिया हैं. इन सभी मांगों को लेकर एएमयू के कर्मचारी अब सड़क पर उतरकर आंदोलन की राह पकड़ ली है. कर्मचारियों ने कहा है कि जब तक मांगे पूरी नहीं होगी, घर नहीं जाएंगे. एएमयू कर्मचारी कुलपति कार्यालय के सामने अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे हैं. कर्मचारियों ने कहा कि अगर मांगे पूरी नहीं की गई, तो यूनिवर्सिटी में इमरजेंसी सेवाएं बंद कर दी जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें