25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: कांग्रेस की महिला विधायक के घर में मर्डर! बेड के नीचे छिपाया मिला खून से लथपथ युवक का शव, फैली सनसनी

बिहार के नवादा में कांग्रेस की महिला विधायक नीतू सिंह के निजी आवास से एक शव बरामद किया गया है. शव को छिपाकर रखा गया था और ठिकाने लगाने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन खिड़की से झांकने पर शव दिखा तो सनसनी फैल गयी. जानिए मामला..

Bihar Crime News: बिहार में एक हत्या की घटना सुर्खियों में है. कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के नवादा स्थित निजी आवास से लहू से लथपथ एक युवक के शव को पुलिस ने बरामद किया है. युवक की मौत बाद सभी आरोपित शव को ठिकाना लगाने के लिए कमरे में ताला बंद करके फरार हो गये थे. लेकिन जब कमरे की बंद खिड़की से झांक कर देखा गया तो युवक का खून से लथपथ शव अंदर में मिला. कांग्रेस की विधायिका की घर में शव मिलपे से चर्चाओं का बाजार गरम है. विधायिका की गोतनी व पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष के बेटे पर मृतक के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं.एसपी खुद मामले की जांच कर रहे हैं.

कांग्रेस विधायक के घर से मिला शव

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के नवादा स्थित निजी आवास से लहू से लथपथ एक युवक शव पुलिस ने बरामद किया है. युवक की मौत बाद सभी आरोपित शव को ठिकाना लगाने के लिए कमरे में तालाबंद कर फरार हो गये थे. इधर, पीयूष देर शाम घर नहीं लौटा तो, बड़े भाई प्रिंस सहित अन्य परिजन खोजबीन करने लगे. लेकिन, उसका कहीं आता-पता नहीं चल पा रही था. रातभर परिजन खोजते रहे. मृतक के बड़े भाई प्रिंस ने अन्य साथियों से पूछताछ की, तो कोई कुछ बताने को तैयार नहीं था.

Also Read: बिहार: पुलिस लाइन के बाथरूम में महिला सिपाही की इज्जत लूटने का प्रयास, शराब पीकर घुसा जवान धराया
बंद कमरे की खिड़की से देखने पर मिला शव..

संदेह के आधार पर बंद कमरे की खिड़की से ताक झांक करने के बाद बेड के नीचे लहू से लथपथ शव देखा गया. इसके बाद शनिवार की दोपहर इसकी सूचना नरहट थाने की पुलिस को दी गयी. मौके-ए-वारदात पर पुलिस पहुंचकर कमरे की ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला. मामले की गंभीरता को देखते हुए रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार, एसपी अंब्रीष राहुल खुद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. एसपी अंब्रीष राहुल ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है. हत्या के मामले की सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है, इस हत्या की जांच पर पुलिस पदाधिकारी को दिशा-निर्देश दिया गया है.

परिवार पर हत्या व रंगदारी के कई मामले..

गौरतलब है कि इस परिवार पर हत्या व रंगदारी के कई मामले में पहले से भी आरोपित है. पूर्व मंत्री आदित्य सिंह के तीन बेटे है. पप्पू सिंह, सुमन सिंह व चिंकू सिंह है, जो नरहट में ही एक हत्या की मामले में दोषी है. पप्पू सिंह की ही पत्नी विधायक नीतू सिंह है. दूसरे भाई सुमन सिंह के पत्नी पूर्व जिला परिषद व कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आभा सिंह है. इसके पुत्र गोलू ने अपने साथियों के साथ घटना की अंजाम दिया है. सभी 20 से 22 वर्ष उम्र के बताये जाते है.

क्या कहते हैं एसपी:

घटनास्थल को सील कर दिया गया है. डॉग स्क्वाड व एफसीएल टीम को बुलायी गयी है. पूरी मामले की जांच की जायेगी. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

अंब्रीष राहुल, एसपी

क्या कहते है विधायक पति:

विधायक नीतू सिंह के पति पप्पू सिंह ने बताया कि पिछले कई वर्षो से पूर्व जिला परिषद आभा देवी व उनके पति सुमन सिंह हमलोगों के परिवार से अलग घर में रहते है. आभा सिंह कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष रह चूंकि है. विधायक पति पप्पू सिंह ने बताया की इस हत्या की मामले से विधायक कोसो दूर है. परिवार है, लेकिन हमलोग अलग रहते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें