25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: पुलिस लाइन के बाथरूम में महिला सिपाही की इज्जत लूटने का प्रयास, शराब पीकर घुसा जवान धराया

Bihar Crime News: बिहार के भागलपुर में नवगछिया पुलिस लाइन में एक महिला पुलिस के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. आरोप पुलिस जवान पर ही लगा है. शराब के नशे में धुत जवान लेडीज बाथरूम में घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. उसे जेल भेजा गया.

Bihar Crime News: बिहार में फिर एकबार खाकी पर दाग लगा है. भागलपुर में पुलिस जिला नवगछिया अंतर्गत पुलिस लाइन में एक महिला पुलिस जवान के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. पुलिस लाइन में हुई इस घटना से महिला जवानों के अंदर भय का माहौल है. दरअसल, इस घिनौने घटना को एक पुलिस जवान ने ही अंजाम दिया. पीड़िता बीएमपी की महिला पुलिस जवान है. शराब के नशे में धुत एक पुलिस जवान महिला बाथरूम में घुस गया. उस वक्त एक महिला सिपाही अंदर ही थी. शराबी जवान उसके साथ छेड़खानी करने लगा. महिला पुलिस के साथ उसने दुष्कर्म का प्रयास किया. जिसके बाद महिला जवान जोर-जोर से चिल्लाने लगी. देखते ही देखते कई महिला जवान बाथरूम पहुंच गयी और किसी तरह शराबी जवान को बाहर निकाला.

शराब के नशे में लेडीज बाथरूम घुसकर दुष्कर्म का प्रयास

शराब के नशे में नवगछिया पुलिस लाइन में पुलिस जवान ने बीएमपी की महिला पुलिस जवान से बाथरूम में दुष्कर्म का प्रयास किया. पीड़ित महिला के बयान पर नवगछिया महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. धारा 323/ 354/ 354(ए)/376 /511 भादवि व 37 बिहार मध्य निषेध व उत्पाद अधिनियम 2018 के तहत आरोपित किया है. आरोपित पुलिस जवान आरा जिले के भोजपुर दिनारा का जयमेंद्र सिंह है. शुक्रवार की देर रात शराब के नशा में पुलिस जवान पुलिस लाइन के महिला बाथरूम में प्रवेश किया. वहां बीएमपी के स्वाभिमान दस्ता की महिला पुलिस जवान मौजूद थी. शराब के नशा में पुलिस जवान ने बीएमपी की महिला पुलिस जवान से दुष्कर्म का प्रयास किया. जिसके बाद महिला पुलिस जवान हंगामा करने लगी. हल्ला सुन कर अन्य महिला पुलिस जवान वहां आ पहुंची. किसी तरह शराबी पुलिस जवान को बाथरूम से बाहर निकाला.

Also Read: बिहार का सृजन घोटाला: CBI के पास गए कई अफसरों के नाम, एक और नाजिर को बर्खास्त करने की भी तैयारी शुरू…
शराबी जवान को भेजा गया जेल

घटना की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गयी. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मुख्यालय अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच जांच की. डीएसपी मुख्यालय सुनील कुमार पांडे, नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण, नवगछिया महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने आरोपित पुलिस जवान को नवगछिया थाने की पुलिस को सौंप दी. आरोपित पुलिस जवान की मेडिकल जांच अनुमंडल अस्पताल में करवायी. मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई. आरोपित को जेल भेज दिया गया. पीड़ित महिला पुलिस जवान को लेकर नवगछिया महिला थाना की पुलिस मेडिकल जांच करवाने अनुमंडल अस्पताल पहुंची, लेकिन महिला पुलिस जवान ने मेडिकल करवाने से इंकार कर दिया.

स्पीडी ट्रायल चलाकर दिलायी जाएगी सजा

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यालय डीएसपी को वहां जांच के लिए भेजा गया. आरोपित पुलिस जवान को जेल भेजा गया. स्पीडी ट्रायल चला कर सजा दिलवायी जायेगी.

महिला सिपाहियों के साथ अन्य जगहों में भी हो चुकी है घटना..

गौरतलब है कि महिला सिपाहियों के साथ पूर्व में भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं. पिछले साल खगड़िया में एक महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म का प्रयास थाने में ही किया गया था. जब महिला सिपाही ने अपने साथ हो रहे छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपित पुलिसकर्मी ने उसे कमरे में बंद कर दिया था. महिला सिपाही जब चीखने-चिल्लाने लगी तो उनकी सहकर्मी अन्य महिला पुलिस वहां पहुंची और आरोपित पुलिसकर्मी को पकड़ा था. जिसके बाद केस दर्ज कराकर उसकी गिरफ्तारी की गयी थी और जेल भेजा गया था. महेशखूंट थाने के मुंशी पर यह आरोप लगा था. वहीं मोतिहारी में पिछले महीने एक मनचले दारोगा को एसपी ने सस्पेंड किया था.कई महिला सिपाहियों ने दारोगा पर छेड़खानी का आरोप लगाया था.

थानेदारों पर लग चुके हैं गंभीर आरोप, हो चुकी है कार्रवाई

आरा में थानेदार पर ही अपने थाने में महिला सिपाही से छेड़खानी और उसके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा था. जिसके बाद दागी थानेदार को सस्पेंड किया गया था. थानेदार पर गंभीर आरोप लगे थे. महिला सिपाही का आरोप था कि थानेदार उसे जबरन मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने का दबाव बनाते हैं. कई बार उसके साथ छेड़खानी की गयी. आरोपों की जांच की गयी थी और थानेदार को सस्पेंड किया गया था. भागलपुर के सबौर थाने में एक थानेदार पर भी महिला सिपाही से छेड़खानी के आरोप लगे थे. जिसके बाद उनके ऊपर कार्रवाई की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें