28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: बरेली में बदायूं के युवक की ट्रेन से गिरकर मौत, पंजाब से लौट रहा था घर

ट्रेन से गिरकर बदायूं के युवक की मौत हो गई.वह पंजाब से घर लौट रहा था.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.इसके साथ ही पुलिस ने परिजनों को सूचना दी.बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया.बरेली मंडल के बदायूं जनपद के दातागंज निवासी सद्दाम पंजाब में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार को ट्रेन से गिरकर बदायूं के युवक की मौत हो गई.वह पंजाब से घर लौट रहा था.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.इसके साथ ही पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया.

बरेली मंडल के बदायूं जनपद के दातागंज निवासी सद्दाम (20 वर्ष) पंजाब में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था.वह शनिवार रात घर आने को ट्रेन से निकला था.मगर, बरेली जंक्शन से पहले मालगोदाम के पास उसका शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा था. राहगीरों ने सद्दाम का शव देखा, तो उन्होंने सुभाषनगर थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. इसके साथ ही परिजनों को ट्रेन से कटकर सद्दाम की मौत हो सूचना दी. देर शाम बरेली पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

बदायूं से आए परिजनों ने मृतक सद्दाम के शव की शिनाख्त की.उसके ताऊ हसीन ने बताया कि सद्दाम के सिर में पीछे की तरफ गहरी चोट लगी है.उन्होंने कहा कि ट्रेन से गिरकर वह किसी अन्य ट्रेन की चपेट में आ गया।वह अपने चार भाई, और दो बहनों में दूसरे नंबर का था.पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.इसके साथ ही पुलिस ने रेलवे स्टेशन से भी जानकारी मांगी है.

ट्रेन के गेट से दूर रहने की सलाह

त्योहारों के सीजन के चलते ट्रेनों में यात्रियों की संख्या काफी बढ़ गई है. यात्रियों की भीड़भाड़ के चलते हादसे की संभावना है. रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को ट्रेन के गेट से दूर बैठने की सलाह दी जाने लगी है. जिससे कोई हादसा ना हो सके.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद, बरेली

Also Read: UP News: बरेली में पुलिस ने मुठभेड़ में दो गो तस्करों को किया गिरफ्तार, एक गोली लगने से घायल, सिपाही भी जख्मी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें