24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: अलीगढ़ में पुलिस का तांडव, सो रही महिलाओं का खींचा कंबल, मारपीट बदसलूकी का वीडियो वायरल

अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज पुलिस ने देर रात 11 बजे चोरी के आरोपी के घर में जमकर तांडव मचाया. पुलिस ने एक घर में लाइट बंद कर पलंग पर सो रही महिलाओं का कंबल खींचकर अभद्रता की. उनसे मारपीट और बदसलूकी भी की.

अलीगढ़: अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज पुलिस ने देर रात 11 बजे चोरी के आरोपी के घर में जमकर हंगामा मचाया. पुलिस ने एक घर में लाइट बंद कर पलंग पर सो रही महिलाओं का कंबल खींचकर अभद्रता की. बताया जा रहा है कि जलाली कस्बे के अड्डे वाला स्थित एक घर में घुसकर महिलाओं के साथ बदसलूकी और धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में दिखा है कि छापे के दौरान पुलिस की टीम में कोई महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी. पुरुष पुलिसकर्मियों का ही महिलाओं से उलझने का वीडियो सामने आया है. ्घरटना का वीडियो सामने आने पर पूरे मामले की जांच के निर्देश दिये गये हैं. पुलिस चोरी के आरोपी को पकड़ने के लिए वहां पहुंची थी.

महिलाओं का आरोप है कि देर रात वह अपने घर में लाइट बंद कर पलंग पर सो रहीं थी. तभी पुलिस उनके घर में घुस गई और सो रही महिलाओं के कंबल को खींचते हुए अभद्रता की. इस दौरान पुलिस कर्मियों ने अभद्रता और मारपीट का जब परिवार के लोगों द्वारा विरोध करने और वीडियो बनाए जाने की कोशिश की तो एक दरोगा वीडियो बनाने वाले युवक को रोकने के लिए पलंग पर चढ़ गया. जहां कंबल के अंदर चारपाई पर सो रही बच्ची पर दरोगा ने अपना पैर रख दिया. जिसके चलते बच्ची चोटिल होने से बाल-बाल बची. महिलाओं का कहना है कि पांच छह पुलिस वाले आये थे. साथ में कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी. पुलिस पर शराब पीकर आने का आरोप भी लगाया है.

महिलाओं के साथ की मारपीट

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि दरोगा को वीडियो बनाने से गुस्सा आ गया. इसके बाद वह पलंग के ऊपर चढ़ गया . महिलाओं का कहना है कि दरवाजा खटखटा कर आना चाहिए था. लेकिन धड़धड़ाड़े हुए कमरे में घुस आये जैसे घर में आतंकवादी रह रहा हो. पीड़िता संजू रानी ने बताया कि मुझे थप्पड़ मारा और बाल पकड़ कर बेड़ पर फेंक दिया. जब देवर कुलदीप ने मोबाइल से वीडियो बनाले लगा तो इसे जबरन थाने उठा ले गये.

आरोपों की पुष्टि के लिए पुलिस कर रही है जांच

घटना को लेकर क्षेत्राधिकार अतरौली मोहसिन खान ने बताया कि हरदुआगंज में लूट का मुकदमा दर्ज किया गया था. जिसमें पुलिस जांच के लिए आरोपी के घर गई थी. वहां मौजूद महिलाओं ने विरोध प्रकट किया. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला के आरोप संदिग्ध प्रतीत हो रहे हैं. अभियुक्त को संरक्षण देने के दौरान वीडियो बनाई गई. पूछताछ के दौरान अभियुक्त से दो हजार रुपये और चोरी गई घड़ी बरामद की गई. फिर भी लगाए गए आरोपों की पुष्टि के लिए जांच की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Also Read: UP News: टमाटर के बाद प्याज का तांडव, 80 रुपए किलो के साथ अब रेट का शतक लगाने की उम्मीद, जानें कब कम होगी कीमत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें