28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : बालू लोड ट्रैक्टर पर बैठा मजदूर गिर कर हुआ घायल, बचाने के बजाय चालक ने बेहरमी से कुचला

रोहित यादव सारवां थाना क्षेत्र के बधनी गांव का रहनेवाला था. कुंडा थाना क्षेत्र के चांदडीह गांव में घटी घटना. पिता ने बताया कि रोहित करीब सात साल से अपने जीजा के घर कुंडा थानांतर्गत सलूरायडीह गांव में रहकर ट्रैक्टर में मजदूरी करता था.

देवघर : कुंडा थाना क्षेत्र के चांदडीह गांव के समीप ट्रैक्टर पर काम करने वाला मजदूर उसी ट्रैक्टर की चपेट में आकर जान गंवा बैठा. ट्रैक्टर पर बैठा मजदूर अचानक गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, बाद में उसकी मौत हो गयी. मृतक मजदूर की पहचान रोहित यादव (25 वर्ष) के रूप में की गयी, जो सारवां थाना क्षेत्र के बधनी गांव का रहने वाला था. मृतक के पिता अनुप यादव ने पुलिस को दिये बयान में आरोप लगाते हुए कहा कि मोहन राउत तेजी व लापरवाही से ट्रैक्टर चलाकर ला रहा था, जिस कारण उसका पुत्र रोहित गिर पड़ा और उसे कुचलते हुए गाड़ी को वह भगा ले गया. मामले में अनूप ने कार्रवाई की मांग की है.


सात साल से अपने जीजा के घर सलूरायडीह गांव में रहकर ट्रैक्टर में करता था मजदूरी

पिता ने बताया कि रोहित करीब सात साल से अपने जीजा के घर कुंडा थानांतर्गत सलूरायडीह गांव में रहकर ट्रैक्टर में मजदूरी करता था. 28 अक्तूबर की शाम में कुंडा के ही असहना चमराकनाली गांव निवासी मोहन राउत के ट्रैक्टर में रोहित मजदूरी करने गया था. घटना के पूर्व अजय नदी बसबुटिया घाट से ट्रैक्टर पर बालू लेकर आ रहा था और गाड़ी खुद मोहन ही चला रहा था. रोहित बालू भरे ट्रैक्टर के ट्रेलर पर चढ़कर बैठा हुआ था. उस क्रम में चांदडीह पुलिया के समीप बालू ट्रैक्टर के ट्रेलर से रोहित नीचे गिर पड़ा और उसी ट्रैक्टर से कुचलकर गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद घायल रोहित को वहीं छोड़कर चालक मोहन अपना बालू लदा ट्रैक्टर लेकर भाग निकला. स्थानीय लोगों की सूचना पर कुंडा थाने की पुलिस वहां पहुंची और घायल रोहित को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित करते हुए सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को भेज दी. रविवार सुबह में बैद्यनाथधाम ओपी की पुलिस ने मृतक रोहित के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया और शव के अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया. इधर, कुंडा थाने की पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है. बैद्यनाथधाम ओपी की पुलिस द्वारा मृतक के पिता कास बयान कुंडा थाने में रिसिव करा दिया गया है. मामले में देवघर के कुंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.

Also Read: Jharkhand Breaking News LIVE: देवघर और गोड्डा के कई ठिकानों पर छापेमारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें