26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला चौकीदार भर्ती : आवेदन करने की तिथि छह नवंबर तक बढ़ी

चौकीदार में भर्ती के लिए आवेदन भरने की अंतिम तिथि पहले 30 अक्तूबर थी. परंतु कई बेरोजगारों द्वारा आवेदन नहीं भरने के कारण तिथि बढ़ायी गयी है. सोमवार को गुमला पोस्ट ऑफिस में करीब दो हजार आवेदकों ने अपना आवेदन भरा है.

गुमला : गुमला जिला में चौकीदार भर्ती को लेकर आवेदन करने की तिथि बढ़ा दी गयी है. उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी ने कहा है कि माह अक्तूबर 2023 में दुर्गापूजा अवकाश एवं अन्य कारणों से कार्यालय बंद होने के कारण आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि को छह नवंबर 2023 तक विस्तारित किया जाता है. आवेदन पत्र दिनांक छह नवंबर के अपराह्न 5:00 बजे तक निबंधित डाक के माध्यम से प्राप्त किये जायेंगे. उक्त अवधि के पश्चात प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जायेगा. यहां बता दें कि गुमला जिला के 12 प्रखंडों के चौकीदार के लिए 226 पद है.

Also Read: प्रभात खबर का असर, गुमला के इस गांव में पेयजल की समस्या दूर

चौकीदार में भर्ती के लिए आवेदन भरने की अंतिम तिथि पहले 30 अक्तूबर थी. परंतु कई बेरोजगारों द्वारा आवेदन नहीं भरने के कारण तिथि बढ़ायी गयी है. सोमवार को गुमला पोस्ट ऑफिस में करीब दो हजार आवेदकों ने अपना आवेदन भरा है. सुबह छह बजे से ही पोस्ट ऑफिस के बाहर लंबी कतार में बेरोजगार लग गये थे. वहीं सुबह 10 बजते ही आवेदक अपना-अपना आवेदन जमा करने में लग गये. इस संबंध में पोस्ट मास्टर रूपेश चंद्रा ने कहा कि सोमवार को करीब 2000 हजार आवेदन जमा हुआ है. अब तक लगभग 15 हजार से अधिक आवेदन जमा हो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें