27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कूटी सवार को कार ने मारा धक्का, मां बेटी घायल, पढ़े धनबाद की प्रमुख खबरें

धनबाद की प्रमुख खबरें : स्कूटी सवार को कार ने मारा धक्का, मां बेटी घायल, छेड़खानी को लेकर मारपीट में दो युवक घायल, फंदे से लटका मिला महिला का शव...

स्कूटी सवार को कार ने मारा धक्का, मां बेटी घायल

धनबाद. धनबाद थाना क्षेत्र के रणधीर वर्मा चौक के निकट सोमवार की देर शाम एक स्कूट सवार को कार चालक ने धक्का मार दिया और सरायढेला की तरफ भाग गया. स्कूटी पर मां और बेटी सवार थे. आस-पास के लोगों ने दोनों को उठाया और गंभीर हालत में किसी निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों हीरापुर क्षेत्र के रहने वाले है और उसके परिजनों को जानकारी दे दी गयी है.

छेड़खानी को लेकर मारपीट में दो युवक घायल

धनबाद. सरायढेला थाना क्षेत्र के कोलाकुसुमा मुख्य सड़क पर सोमवार की शाम छेड़खानी को लेकर जम कर मारपीट हुई. इस दौरान दो युवक बुरी तरह से घायल हो गये. मारपीट करने वाले चार पहिया से आये थे, मारपीट के बाद वे फरार हो गये. घटना के बाद पीड़िता के परिजन थाना पहुंचे और मारपीट व छेड़खानी करने वालों के खिलाफ थाना में लिखित शिकायत की है. पीड़िता के परिजनों ने बताया : वह अपने भाइयों के साथ एक मॉल गयी थी. वहां से निकलने पर दो लोगों ने छेड़खानी शुरू कर दी. मना करने पर उग्र हो गये और मारपीट शुरू कर दी. युवती के साथ मौजूद दोनों युवकों को बुरी तरह से पीटा. एक युवक का हाथ टूट गया.

Also Read: धनबाद : बैंकों से 467 छात्रों ने एजुकेशन लोन लेकर 13 करोड़ रुपये बैंक को नहीं लौटाया

फंदे से लटका मिला महिला का शव

  • दहेज हत्या का मामला दर्ज

  • पुलिस ने देवर व ससुर को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

चंदनकियारी. बरमसिया ओपी क्षेत्र के जसपुर गांव में घर के एक कमरे से फंदे से झूलता हुआ सोमवार को नवविवाहिता का शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक जसपुर गांव निवासी विक्रम पांडेय की पत्नी दीपिका पांडेय ( 22) है. सरायकेला निवासी मृतका के पिता बीरबल पांडेय ने देवर और ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है. पीड़ित पिता के आवेदन के आधार पर बरमसिया पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक के ससुर कन्हैया पांडेय और देवर विकास पांडेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार पति विक्रम पांडेय पश्चिम बंगाल में मजदूरी करने गया था. मृतका के पिता ने ससुर और देवर पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा है कि 2022 में विवाह हुआ था. शादी के बाद से ही उनकी पुत्री के को प्रताड़ित किया जाने लगा.दहेज की मांग की जाती थी. उन्होंने आवेदन में दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है.

Also Read: धनबाद : उत्कृष्ट विद्यालयों को नहीं मिली सीबीएसई से मान्यता, जैक से होगा बच्चों का रजिस्ट्रेशन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें