30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में अवैध कब्जे को लेकर चली सैकड़ों राउंड गोली, कई पोकलेन मशीन में अपराधियों ने लगाई आग

Crime News: बिहार के पटना में दो गुटों के बीच भिड़ंत हुई है. इसमें सैंकड़ों राउंड फायरिंग की सूचना है. कई पोकलेन मशीन में अपराधियों ने आग लगा दी है. वहीं, कुछ दिनों पहले भी यहां फायरिंग की घटना सामने आई थी.

Crime News: पटना और भोजपुर सीमा सह बिहटा थाना अंतर्गत पथलोटिया बालू घाट के सोन नदी में अवैध कब्जे को लेकर दो गुटों में भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि इसमें सैकड़ों राउंड फायरिंग हुई है. इस दौरान दोनों तरफ से करीब सैकड़ो राउंड फायरिंग किया गया. फायरिंग की घटना से बालू घाट पर अफरा तफरी मच गया. सभी लोग भागकर अपनी- अपनी जान बचाने लगे. बताया गया कि इसी दौरान बालू माफियाओं ने अवैध खनन में लगी कई पोकलेन मशीनों को आगे के हवाले कर दिया. फिलहाल, घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है. ज्ञात हो कि बिहटा थाना क्षेत्र के पथलोतिया बालू घाट पर सोन नदी से दो गुटों की आपस में भिड़ंत हो गई है.

कुछ दिन पहले हुई थी फायरिंग

इस भिड़त में करीब दोनों ओर से दो सौ से अधिक राउंड फायरिंग किया गया. इसी दौरान दूसरे गुट के लोगों ने दूसरे गुट पर हावी होते हुए खनन में लगी कई पोकलेन मशीनों को आग के हवाले कर दिया है. वहीं, कुछ दिन पहले भी बालू माफियाओं ने सोन नदी से अवैध खनन को लेकर विरोध करने पर एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जबकि, कुछ दिनों के बाद फिर से यहां बालू माफियाओं की ओर से अंधाधुंध फायरिंग की खबर सामने आई है.

Also Read: बिहार: इंटर परीक्षा का डमी एडमिट कार्ड जारी, लाखों परीक्षार्थी देंगे एग्जाम, जानिए कब तक होगा त्रुटि में सुधार
बालू माफिया अनीस राय को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यहां कुछ दिनों पहले फायरिंग की घटना हुई थी. जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते बालू माफिया अनीस राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बालू की वर्चस्व को लेकर दर्जनों आधुनिक हथियारों से लैस होकर अनीस गिरोह के सदस्य और मनोहर राय के बीच में भिड़ंत हो गई. अनिस गिरोह के लोगों ने दूसरे गुट पर हावी होते हुए पोकलेन मशीनों को आग के हवाले कर दिया. फिलहाल, इस घटना में कोई भी अधिकारी कुछ बताने से इंकार करते नजर आ रहे हैं.

Also Read: बिहार: बीस शिक्षक अभ्यर्थी पांच साल नहीं दे पाएंगे परीक्षा, आयोग ने ब्लैक लिस्ट में डाला नाम, जानिए कारण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें