24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिमी सिंहभूम : नकटी में गला दबा कर एक युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पश्चिमी सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित कराईकेला थाना क्षेत्र के नकटी गांव के धान के खेत में विगत रात्रि एक 20 वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है.

अनिल तिवारी, बंदगांव : पश्चिमी सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित कराईकेला थाना क्षेत्र के नकटी गांव के धान के खेत में विगत रात्रि एक 20 वर्षीय युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. हत्या का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. लेकिन चर्चा है कि युवक की हत्या लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में की गई है. बहरहाल सूचना मिलते ही कराईकेला थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नक्सल प्रभावित कराईकेला थाना अंतर्गत नकटी गांव निवासी 20 वर्षीय युवक को मंगलवार के रात लगभग 9 बजे किसी ने गले में रस्सी डालकर दबाकर उसकी धान के खेत में हत्या कर दी .

घटना के बाद थाना प्रभारी को इसकी जानकारी दी गई. लेकिन घटनास्थल नक्सल प्रभावित होने के कारण पुलिस ने बुधवार सुबह घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं. पुलिस हत्या के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही हैं. लेकिन चर्चा है कि उसकी युवक लड़की के साथ छेड़छाड़ किया था जिस कारण उसकी हत्या हुई. हालांकि इस संबंध में कराईकेला थाना प्रभारी ने बताया कि उसके गले में रस्सी डालकर उसकी हत्या की गई है. लेकिन हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया हैं. जांच किया जा रहा है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. इस घटना से क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश हैं.

Also Read: पश्चिमी सिंहभूम में राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता का समापन, ये टीम बनी विजेता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें