26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

MP Election 2023 : एमपी चुनाव में बढ़ी कुर्ते की मांग, 140 साल पुरानी दुकान बनी नेताओं की पहली पसंद

एमपी विधानसभा चुनाव के जोर पकड़ते ही राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. कुछ निर्दलीय प्रत्याशी भी भाग्य आजमा रहे हैं. अपनी नेताओं की क्षवि बरकरार रखने के लिए प्रदेश के नेता अधिकांश कुर्ता-पजामा ही पहनते हैं. ऐसे में अब इसकी मांग तेजी से बढ़ गई है.

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव सिर पर है. राजनीति दल पूरे दमखम के साथ प्रचार अभियान में लगे हैं. चुनावी माहौल में कुर्तों की मांग भी काफी बढ़ गई है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक इंदौर में चुनाव प्रचार शुरू होते ही 140 साल पुरानी एक दर्जी की दुकान पर कुर्तों की मांग काफी बढ़ गई है. वहीं,  आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार में व्यस्त नेताओं के बीच कुर्तों की मांग बढ़ने के कारण दर्जियों का काम का बोझ भी बढ़ गया है.

एमपी विधानसभा चुनाव के जोर पकड़ते ही राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. कुछ निर्दलीय प्रत्याशी भी भाग्य आजमा रहे हैं. अपनी नेताओं की क्षवि बरकरार रखने के लिए प्रदेश के नेता अधिकांश कुर्ता-पजामा ही पहनते हैं. ऐसे में अब इसकी मांग तेजी से बढ़ गई है. आलम यह है कि कुर्ता-पजामा सिलने वाले दर्जी को नया ऑर्डर पूरा करने का समय नहीं मिल पा रही है.

नेताओं को खूब भा रहा है इस दुकान का कुर्ता

चुनावी बेला में इंदौर के एमजी फडनीस कॉम्प्लेक्स स्थित पहलवान टेलर्स पर भी कुर्ता सिलने का काम हो रहा है. कुर्ता यहां की खास विशेषता है. राजनीतिक दलों के कई नेता यहां से कुर्ता सिलवाते हैं. यह दुकान इतना खास है कि पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए भी यहां से कपड़े सिले गए हैं. 

Also Read: Rajasthan Polls: अब होगा धुंआधार प्रचार, BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, PM Modi समेत ये नाम शामिल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें