22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल

दुमका में दो अलग- अलग सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत एवं दो युवक घायल. मृतक दुमका नगर थाना क्षेत्र के डंगालपाड़ा स्थित शिव मंदिर चौक के पास का रहनेवाला 35 वर्षीय अजय कुमार साह है.

दुमका-भागलपुर मुख्यमार्ग पर जामा थाना क्षेत्र अंतर्गत बैसा चौक के पास गुरुवार को अहले सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 35 वर्षीय एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जामा थाना पुलिस की रात्रि गश्ती दल द्वारा मृतक को उठाकर थाना लाया गया. मृतक के पॉकेट में एक मोबाइल मिला था, जिससे जामा पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया. संपर्क से पता चला कि मृतक दुमका नगर थाना क्षेत्र के डंगालपाड़ा स्थित शिव मंदिर चौक के पास का रहनेवाला 35 वर्षीय अजय कुमार साह है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक चाट के दुकान में काम करता था एवं मानसिक रूप से अस्वस्थ था. मृतक शादीशुदा था. उसे एक बच्चा भी है. उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.


काठीकुंड में बाइक से गिरकर दोमुहानी के युवक की मौत

काठीकुंड प्रखंड क्षेत्र के झिलीमिली गांव के पास बाइक से गिरकर 24 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. मृत युवक सुनीराम हेंब्रम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दोमुहानी गांव का रहने वाला था. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह काठीकुंड प्रखंड के आमगाछी स्थित अपने मामा के घर जा रहा था. घटना प्रखंड के झिलीमिली गांव के पास तीखे कल्वर्ट के पास बाइक अनियंत्रित होकर उससे जा टकरायी. घटनास्थल पर ही सुनीराम हेंब्रम की मौत हो गयी. दोपहर को हुई इस घटना में मृत युवक की पहचान परिजनों के थाना पहुंचने के बाद शाम को हुई. शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

रामगढ़ के पास गाड़ी के धक्के से बाइक सवार दो युवक जख्मी

दुमका रामगढ़ मुख्य मार्ग पर रामगढ़ थाना क्षेत्र के कोआम गांव के पास वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की सूचना पर रामगढ़ पुलिस की मदद से घायलों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में मसानजोर थाना क्षेत्र के बालजोड़ी गांव के वैजनाथ सिंह और पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के डकवाई गांव के अरबिंद राय शामिल हैं. परिजनों ने बताया कि दोनों हंसडीहा से बाइक लेकर नागबिल गांव आ रहे थे. कोआम के पास विपरीत दिशा से आ रही वाहन की चपेट में आने गंभीर रूप से जख्मी हो गये. हादसे के बाद वाहन को पकड़ लिया गया है.

Also Read: दुमका : कोयला और कचरों से भरा क्लासरूम देख भड़के बीडीओ, फटकार लगाते हुए सीडीपीओ से मांगी रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें