30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुरे फंसे Elvish Yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, Bigg Boss OTT 2 के विनर के खिलाफ FIR

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं. यूट्यूबर और उनके साथियों पर बड़ा आरोप लगा है कि वो नोएडा में रेव पार्टी करा रहे थे. नोएडा पुलिस ने सांप के जहर के साथ रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 10

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव इस समय मुश्किल में पड़ गए है. नोएडा पुलिस ने सांप के जहर के साथ रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 11

मामला सेक्टर-49 थाने में दर्ज किया गया था. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. वे इसमें एल्विश की संलिप्तता की भी जांच कर रहे हैं.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 12

यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके 5 साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, रविनाथ फिलहाल हिरासत में हैं. एफआईआर के मुताबिक इनके पास से 20 मिलीलीटर सांप का जहर, 9 जहरीले सांप (5 कोबरा, 1 अजगर, 1 दोमुंहा सांप, 1 रैट स्नेक) मिलेय एफआईआर कॉपी के मुताबिक आरोप है कि वे रेव पार्टियों के दौरान सांप और सांप के जहर का इस्तेमाल करते हैं.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 13

पीपल फॉर एनिमल (पीएफए) संगठन में पशु कल्याण अधिकारी के रूप में कार्यरत गौरव गुप्ता द्वारा एल्विश और अन्य यूट्यूबर्स पर नोएडा-एनसीआर के फार्महाउसों में सांपों और जहर के साथ वीडियो फिल्माने का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और पांच लोगों को गिरफ्तार किया.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 14

गौरव गुप्ता ने आरोप लगाया कि ये लोग अवैध रूप से रेव पार्टियां आयोजित करते हैं जहां विदेशी महिलाओं को सांप के जहर और नशीले पदार्थों का सेवन करने के लिए आमंत्रित किया जाता है. मेनका गांधी से जुड़े पीएफए को इसकी जानकारी मिली और उसने ग्राहक बनकर एल्विश से संपर्क किया.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 15

पुलिस ने 20 मिलीलीटर सांप का जहर, साथ ही पांच कोबरा, एक अजगर, दो दो सिर वाले सांप और एक चूहा सांप जब्त किया. इसी को लेकर जांच चल रही है.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 16

एल्विश यादव ने 2016 में अपना पहला वीडियो “हाउ वॉयस टेक सेल्फी” के साथ अपने YouTube करियर की शुरुआत की. तब से उन्होंने अपने मुख्य यूट्यूब चैनल पर 10 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर और अपने दूसरे चैनल, “एल्विश यादव ब्लॉक्स” पर 4.71 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर बनाए हैं.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 17

एल्विश यादव की कुल संपत्ति लगभग 1.50 मिलियन डॉलर आंकी गई है. उनकी आय का प्राथमिक स्रोत उनके यूट्यूब चैनल, “सिस्टम क्लॉटिंग” और “एल्ग्रो” से आता है.

Undefined
बुरे फंसे elvish yadav, सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, bigg boss ott 2 के विनर के खिलाफ fir 18

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एल्विश यादव रियलिटी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया’ में भाग लेने वाले है. कहा जा रहा है कि एल्विश शो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ शो में भाग ले सकते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें