24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर में पिस्तौल लेकर घूम रहे बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, दो एएसआई घायल

जमशेदपुर में कुछ बदमाश पिस्तौल लेकर घूम रहे थे, शिकायत पर परसुडीह की पुलिस उन्हें पकड़ने पहुंची थी, तो बदमाशों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. घटना में दो एएसआई घायल हो गए. हालांकि, तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Jamshedpur Crime News: परसुडीह थाना अंतर्गत बारीगोड़ा में शुक्रवार की देर शाम पिस्तौल लेकर घूम रहे बदमाशों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हमला हो गया. बदमाशों ने पुलिस पर पथराव किया, जिससे दो एएसआइ सतीश कुमार पांडेय और सुरेन्द्र कुमार शर्मा घायल हो गये. हमला करने के बाद दोनों बदमाश जोजोबेड़ा की ओर पैदल ही भाग गये. सूचना मिलने पर परसुडीह और गोविंदपुर थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने दोनों घायल पुलिस पदाधिकारियों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां एएसआइ सतीश कुमार पांडेय की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें टीएमएच रेफर कर दिया गया. सतीश कुमार पांडेय के सिर और हाथ में गंभीर चोट लगी है, जबकि सुरेन्द्र कुमार शर्मा के हाथ और पैर में चोट लगी है. घटना के बाद एएसपी सुमित अग्रवाल परसुडीह थाना पहुंचे. जानकारी मिलने पर एसएसपी किशोर कौशल के निर्देश पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापामारी की गयी, जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर पिस्तौल और गोली बरामद की है.

गिरफ्तार युवक पूर्व में भी जेल जा चुके हैं. जमशेदपुर पुलिस गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार युवकों में बारीगोड़ा निवासी डोमा व उसके साथी शामिल हैं. जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार युवक शुक्रवार की शाम नशे की हालत में राहरगोड़ा और बारीगोड़ा में कुछ लोगों को पिस्तौल दिखाकर डरा-धमका रहे थे. लोगों ने इसकी सूचना परसुडीह थाना की पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस टीम सादे लिबास में बदमाश की तलाश में बारीगोड़ा दुर्गा पूजा मैदान के पास पहुंची. पुलिस ने बदमाशों को घेरने का प्रयास किया. लेकिन इसी बीच बदमाशों ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

Also Read: झारखंड : रांची में पत्नी की हत्या के बाद युवक ने लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट, ऐसे हुआ खुलासा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें