28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: अररिया में पेड़ से लटका मिला इंटर की छात्रा का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

Crime News Bihar: अररिया जिले के फारबिसगंज थाना इलाके में इंटर की छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला है. बताया जाता है कि छात्रा शनिवार को लापता हुई थी. इसके बाद अगले दिन उसका शव पेड़ से लटका मिला है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Bihar News: बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज थाना इलाके में इंटर की छात्रा का शव पेड़ से लटका बरामद किया गया है. बताया जाता है कि छात्रा शनिवार को लापता हुई थी. इसके बाद अगले दिन रविवार को उसका शव पेड़ से लटका मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, इस मामले में ग्रामीण आक्रोशित है. आक्रोशित ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे है. इस घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया. मृतका की पहचान शिवानी कुमारी मझुआ के रुप में की गई है. बताया जाता है कि यह फारबिसगंज में इंटर की छात्रा थी. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सहित बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. शव मिलने के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा है.


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस घटना के सामने आते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. संभावना जताई जा रही है कि हत्या के बाद छात्रा के शव को पेड़ से लटका दिया गया है. डॉग स्क्वायड को भी मामले की जांच के लिए बुलाया गया है. आक्रोशित ग्रामीण जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. पुलिस ने मृतका के शव पेड़ से नीचे उतारा और उसके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.

Also Read: बिहार: भारत- नेपाल सीमा पर जापानी नागरिक धराया, अवैध रूप से कर रहा था सीमा पार, कई सामान जब्त
शनिवार से लापता थी छात्रा

घटना को लेकर बताया जाता है कि मृतका दो भाई और एक बहन में सबसे छोटी थी. यह इंटर में पढ़ाई करती थी. शनिवार को यह परीक्षा देकर घर वापस आई थी. लेकिन, यह अचानक अपने घर से लापता हो गई. इसकी खोजबीन भी की गई थी. लेकिन, इसका कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद रविवार को ग्रामीणों ने बैरवा मझुआ बड़ी नहर वार्ड संख्या सात में उसका पेड़ से लटका शव देखा. इसके बाद यह खबर पूरे गांव में फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस को घटना की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर मामले की जांच कर रही है.

Also Read: बिहार: डीजल बस जब्ती के लिए दो टीमों का गठन, 1200 से अधिक वाहनों से वसूला गया लाखों का जुर्माना, जानिए कारण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें