25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने वाले ब्लैकमेलर का मर्डर, कहीं पिता तो कहीं पति के दोस्त बने हैवान

बिहार में तीन ऐसे मामले सामने आए हैं जो सुर्खियों में हैं. गोपालगंज में पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने वाले ब्लैकमेलर का मर्डर महिला के पति और देवर ने मिलकर कर दिया. इधर खगड़िया में पति के ही दोस्तों ने महिला की इज्जत लूटी. जानिए तीन मामलों को..

Bihar Crime News: बिहार में अपराध की कई घटनाएं सामने आयी हैं. इनमें कुछ मामले ऐसे हैं जो सुर्खियों में हैं. गोपालगंज में एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने वाले युवक की हत्या कर दी गयी. हत्या करने वाला महिला का पति और देवर ही है. जबकि खगड़िया में एक युवती से उसके पति के तीन दोस्तों ने दुष्कर्म किया. वहीं पटना में पिता ने बेटी के साथ अश्लील हरकत की और रिश्ते को शर्मशार करने वाली इस घटना में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया.

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले की हत्या

गोपालगंज के लुहसी गांव में एक युवक गांव की ही एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उस पर अनैतिक संबंध बनाने का दबाव देने लगा. उसे ब्लैकमेल करने लगा. ब्लैकमेल कराने की जानकारी महिला ने अपने पति को दी. पति ने अपने भाई के साथ प्लानिंग कर उसे चाकू से गोद कर हत्या करने के बाद शव को गांव के बाहर चंवर में दफना दिया. चार दिनों से लापता युवक की तलाश में परिजन व्याकुल हो उठे. पुलिस ने शनिवार की देर रात शव को बरामद कर लिया. मृतक की पहचान लुहसी गांव के कन्हैया चौधरी का पुत्र 38 वर्षीय हरिलाल प्रसाद यादव के रूप में की गयी.

Also Read: पटना में ट्रेन उड़ाने की धमकी देने वाला निकला शिक्षक, स्टेशन मास्टर से डेढ़ करोड़ रुपए मांगी रंगदारी, गिरफ्तार
महिला को पति व देवर के साथ किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कांड का उद्भेदन करते हुए हत्या में शामिल दोनों भाइयों के साथ महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. हथुआ के एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि मृत हरिलाल प्रसाद यादव आरोपित की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. वह महिला से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था. इसको लेकर आरोपित युवक ने हत्या की साजिश रच कर हत्या कर डाली. हत्या के बाद गांव के चवर में उसके शव को जमीन में गाड़ दिया और उसके ऊपर पुआल रख दिया. मामले में गिरफ्तार आरोपितों में महिला,उसके पति और उसका देवर शामिल हैं. हत्या में प्रयुक्त चाकू व मृतक का मोबाइल भी बरामद किया है. वहीं मृत अधेड़ हरि लाल प्रसाद यादव का शव गांव के चंवर से मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पति के तीन दोस्तों ने किया नवविवाहिता के साथ बलात्कार

खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के एक गांव में पति के तीन दोस्तों ने मिलकर नवविवाहिता के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु की है. बताया जाता है कि 17 अगस्त 2023 युवती की शादी हुई थी. पति दोस्त के साथ ससुराल से पत्नी को घर लाया था. दो नवंबर रात ही पति के तीन दोस्त मिलकर जबरन दुष्कर्म किया. दुष्कर्मियों ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जान मारने की धमकी दी. पीड़िता भय से पति या घर वालों को घटना की जानकारी नहीं देकर अपनी बहन को फोन पर घटना की जानकारी दी. पीड़िता की बहन पहुंचकर मानसी पुलिस को सूचना दी. हालांकि मानसी पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने से टाल मटोल किया गया तो पुलिस अधीक्षक को घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गयी. एसपी के आदेश के बाद मानसी पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गयी. मानसी थाना में कांड संख्या 341/23 दर्ज किया गया. रविवार को पुलिस दुष्कर्म के आरोपित बिपिन यादव, पप्पू यादव, दुर्गेश यादव के घर छापेमारी की गयी. पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस द्वारा दावा किया गया है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जायेगा.

पटना में पिता पर बेटी ने लगाया इज्जत लूटने का आरोप

पटना के फतुहा शहर में एक पिता ने अपनी पुत्री के साथ गंदा काम कर पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. पीड़िता के नाना ने इस बात की लिखित शिकायत रविवार को फतुहा थाने में की है. घटना शहर के एक मोहल्ले की ही है. पीड़िता का आरोप है कि मेरी मां का कुछ पूर्व देहांत हो गया था. मां की मृत्यु के उपरांत ही मेरे ऊपर मेरे पिता की निगाह गंदी हो गयी. पिता की हरकत से तंग आकर मैं अपने नाना के घर चली गयी. कुछ दिन पूर्व ही मैं अपने नाना घर से फतुहा आयी हूं. 30 अक्टूबर को जब मैं घर में अकेले थी तभी मेरे पिता मेरे कमरे में घुस गये और मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगे. जब मैं इसका विरोध की तो मुझे पिस्तौल का भय दिखा जान मारने की धमकी देने लगे. जब मैं इस बात की जानकारी अपने दादा को दी तो वह भी चुप्पी साध लिये. आज जब पीड़िता के नाना उसके घर पहुंचे तो पीड़िता फूट-फूटकर रोने लगी और आप बीती बतायी. इसके बाद नाना द्वारा 112 डायल कर पुलिस को बुलाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें