29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर में कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने 65 लाख की चार योजनाओं का किया शिलान्यास

कृषि मंत्री ने डुमरिया में होने वाले शिव शक्ति महायज्ञ कमेटी के साथ बैठक की और कहा कि, सरकार एक बार फिर से सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन 15 नवंबर से किया जायेगा. ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की समस्याओं से सरकार रूबरू होकर उनका चरणबद्ध तरीके से ऑन द स्पॉट समाधान भी किया जायेगा.

कृषि मंत्री बादल पत्रलेख द्वारा रविवार को बैजूकुरा और पहारिया पंचायत में अनाबद्ध योजना से 65,06,948 रुपये की लागत से चार सड़कों के नवनिर्माण की आधारशिला रखी. उन्होंने मडरनसारे गांव में पीसीसी पथ निर्माण, परसोडीह मुख्य पथ से गांव तक पीसीसी सड़क निर्माण, आरइओ मुख्य पथ से रायबांध राउत टोला तक पीसीसी पथ निर्माण, रतूरा मुख्य सड़क से डोमाडीह वाया भगवान मंडल के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास भूमि पूजन कर किया. उन्होंने कहा कि, सुदूर गांव के ग्रामीणों को पगडंडी के सहारे पंचायत मुख्यालय से प्रखंड मुख्यालय व जिला मुख्यालय जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था और मुख्य मार्ग से कटा हुआ था. गांव को जोड़ने वाली सड़क गड्ढे में तब्दील थी. अब ग्रामीणों की समस्या दूर हो जायेगी. बैजूकुरा पंचायत में तीन व पहारिया पंचायत में एक योजना का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही उनकी प्राथमिकता है.


कृषि मंत्री मे आपकी सरकार आपके द्वार के बारे में दी जानकारी

देवघर, मधुपुर में कृषि मंत्री ने डुमरिया में होने वाले शिव शक्ति महायज्ञ कमेटी के साथ बैठक की और कहा कि, सरकार एक बार फिर से सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम का आयोजन 15 नवंबर से किया जायेगा. ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की समस्याओं से सरकार रूबरू होकर उनका चरणबद्ध तरीके से ऑन द स्पॉट समाधान भी किया जायेगा. मौके पर मुखिया सुलेखा देवी, पंचायत समिति सदस्य अशोक राय, वार्ड सदस्य मुकेंद्र राणा व अभिमन्यु सिंह, प्रखंड 20सूत्री सदस्य अनिल राउत, कांग्रेस नेता कामदेव रवानी, प्रणव कुमार सिंह, रामजीवन सिंह, दीपक झा, मुकेश राउत, रिंकू दास, नरेश राणा, सुरेश राणा, सुबोध यादव, संजय दत्त, मैनेजर मांझी, अनोज बलियासे, कांग्रेस यादव, अमित सिंह, शंकर मंडल, झारी बाबा, वीरू, छोटू आदि थे.

Also Read: देवघर : 15 नवंबर से मधुपुर में होगी आपकी योजना, आपकी सरकार कार्यक्रम की शुरुआत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें