25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: भागलपुर में भाजपा नेता के घर पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, आधी रात को हुई फायरिंग से थर्राया इलाका

बिहार में फिर एकबार राजनीतिक दल के नेता के घर पर फायरिंग हुई है. भागलपुर में भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी. आधी रात को हुई इस गोलीबारी से पूरा इलाका थर्रा गया. एक दिन पहले सुल्तानगंज में नगर परिषद की पूर्व सभापति के पति को गोली मारी गयी थी.

Bihar Crime News: बिहार में फिर एकबार जनप्रतिनिधि को अपराधियों ने निशाना बनाया. भागलपुर के नवगछिया अंतर्गत भवानीपुर में भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष पवन यादव के घर पर बलाहा में अपराधियों ने गोलीबारी की. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार की रात करीब 12 बजे गोलीबारी से बलहा गांव थर्रा गया. आधी रात को करीब 20 चक्र गोलियां चली. घटना उस समय हुई जब लोग गहरी नींद में सोये थे. लगातार हो रही गोलीबारी की घटना से आसपास के लोग जग गये और गांव में अफरा-तफरी मच गयी. कोई कुछ समझ नहीं पा रहा था कि रात के अंधेरे में कहां गोली चल रही है. घटना के थोड़ी देर बाद जब पुलिस की गाड़ी भाजपा प्रखंड अध्यक्ष पवन यादव के घर पर पहुंची, तो लोगों को पता चला कि उसी के घर पर गोली चली है.

भाजपा नेता ने बताया, आधी रात को क्या हुआ..

भाजपा नेता पवन यादव ने पुलिस को बताया कि खिड़की से उसने झांक कर देखा, तो उसका ही परिवार रंजीत यादव है. जो गोलियां चला कर उसे अपना शिकार बनना चाहता है. गोलीबारी में उसका शटर और खिड़की क्षतिग्रस्त हुआ है. बिहपुर विधायक ई कुमार शैलेंद्र ने घटना की निंदा करते हुए वरीय पदाधिकारी से बात कर अपराधियों को कड़ी सजा देने की मॉग की. घटना को लेकर पीड़ित पवन यादव ने भवानीपुर ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. घटना को लेकर भवानीपुर पुलिस ने घटनास्थल से आधा दर्जन खोखा बरामद किया है. गोलीबारी में ऊपरी मंजिल के कांच व दरवाजे पर लगा शटर क्षतिग्रस्त हो गया है. भवानीपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गोलीबारी कांड के आरोपित बलाहा के शातिर अपराधी रंजीत यादव व जियालाल सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ की है.

Also Read: बिहार में पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने वाले ब्लैकमेलर का मर्डर, कहीं पिता तो कहीं पति के दोस्त बने हैवान
घर के सामने से तीन बदमाश करते रहे फायरिंग

भवानीपुर ओपी की पुलिस ने बताया कि छह व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पवन यादव ने बताया कि रंजीत, जियालाल, बमबम को पहचानता है. तीन बदमाश घर के सामने से गोली चला रहे थे. दो घर के सामने सड़क पर थे. अन्य बदमाश शिव मंदिर के पास दीवार की ओट में छिपे था. गिरफ्तार आरोपित से पुलिस पूछताछ कर संलिप्त अन्य आरोपितों की संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. घटना के बारे में बताया जाता है कि आरोपित रंजीत यादव का पवन यादव गोतिया है. सामूहिक जमीन पर दुकान के किराये के विवाद में रंजीत यादव ने यह कदम उठाया.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुल्तानगंज में नगर परिषद के पूर्व सभापति के पति को मारी गोली

बता दें कि जिले के सुलतानगंज में एक ही दिन पहले नगर परिषद के पूर्व सभापति दयावती देवी के पति रंजीत यादव उर्फ बुच्चा यादव को गअपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था. अपराधियों ने रंजीत यादव उर्फ बुच्चा यादव को सीने के बगल में गोली मारी. घटना के बाद सुलतानगंज में चार थाने की पुलिस कैंप करती रही. जख्मी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम करीब 4:30 बजे रंजीत यादव घर में गाय को खाना खिला रहा था. इसी दौरान तीन अपराधी हथियार से लैस होकर घर के अंदर प्रवेश कर गया.अपराधी के घर में प्रवेश करने पर रंजीत यादव ने पूछा कौन हो तुम. इतना बोलते ही अपराधियों ने फायरिंग कर दिया.गोलीबारी देख रंजीत यादव भाग कर अपना जान बचाने का प्रयास किया. इसी दौरान भगाने के क्रम में गोली रंजीत यादव के सीने के बगल में लग गया. गोली लगते ही अपराधी फरार हो गया. बताया जा रहा है की बाइक से तीन की संख्या में अपराधी घर के पास पहुंचे थे. घटना को अंजाम देकर बाइक से ही अपराधी नयी सीढी घाट की ओर भाग गया. गोली लगने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जख्मी अवस्था में बुच्चा यादव को रेफरल अस्पताल सुलतानगंज पहुंचाया.डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति देख मायागंज अस्पताल,भागलपुर रेफर कर दिया.

वर्तमान उप सभापति के घर बढ़ायी गयी सुरक्षा, पुलिस बल तैनात

सुलतानगंज में पूर्व नगर सभापति दयावती देवी के पति पर जानलेवा हमला होने के बाद वर्तमान नगर उपसभापति नीलम देवी के घर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है. उपसभापति के घर पर पुलिस बल की तैनाती की गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उपसभापति के घर पर पुलिस बल की तैनाती की गयी है. घटना के बाद मामले की जानकारी के लिए उपसभापति के पति रामधनी यादव से पूछताछ कर जानकारी ली गयी है. पुलिस हर बिंदु पर गंभीरता से छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें