24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस दिवाली जुआरियों की खैर नहीं, साहिबगंज एसपी ने बनाया ये प्लान

दीपावली, काली पूजा व छठ में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर साहिबगंज पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने पुलिस लाइन स्थित अपने कार्यालय कक्ष में सभी एसडीपीओ, पुलिस इंस्पेक्टर व थाना प्रभारियों के साथ विशेष बैठक की.

साहिबगंज एसपी ने शनिवार की रात्रि को नगर थाना का निरीक्षण किया. एसपी नौशाद आलम ने निरीक्षण के क्रम में मालखाना सहित प्रभारी कक्ष, आगंतुक कक्ष, पदाधिकारियों के रहने व खाने-पीने की व्यवस्था, साफ-सफाई, परिसर, मुख्य द्वार, शौचालय, बिजली व लाइट की व्यवस्था, परिसर की सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्था का जायजा लिया. एसपी ने नगर थाना प्रभारी को सभी व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश दिया. वहीं पदाधिकारियों को ड्यूटी के प्रति ईमानदार व गंभीर रहने की सीख भी दी. एसपी ने बताया कि आम नागरिकों के लिए पुलिस लगातार बेहतर सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करने का प्रयास कर रही है. अंत में दुर्गा पूजा त्योहार को शांति पूर्वक निष्पादन हेतु उनके किये गये चुस्त-दुरुस्त ड्यूटी के लिए सभी को पुरस्कृत किया और आगामी दीपाली व छठ पर्व को आपसी भाईचारा के साथ मनाने हेतु आवश्यक निर्देश दिया. इस अवसर पर थाना प्रभारी व अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.


पर्व त्योहारों पर सजगता से करें ड्यूटी एसपी का आदेश

दीपावली, काली पूजा व छठ में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर साहिबगंज पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने पुलिस लाइन स्थित अपने कार्यालय कक्ष में सभी एसडीपीओ, पुलिस इंस्पेक्टर व थाना प्रभारियों के साथ विशेष बैठक की. इस दौरान पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम साहब ने पूर्व के पर्व-त्योहारों में पुलिसिया व्यवस्था की समीक्षा की. साथ ही सीधे तौर पर विधि-व्यवस्था भंग करने की कोशिश करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया. एसपी ने जुआरियों, अवैध लॉटरी विक्रेताओं पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया. इसके लिए सभी घाटों का भ्रमण अपने दंडाधिकारी के साथ स्थानीय लोगों के उपस्थिति में अवश्य करें. विधि-व्यवस्था व सुरक्षा ड्यूटी में कोताही बरतने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. इस अवसर पर एसडीपीओ, इंस्पेक्टर व सभी थानाप्रभारी उपस्थित थे.

Also Read: साहिबगंज में दिवाली से पहले जमने लगे जुए के अड्डे, एसपी ने दी सख्त चेतावनी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें