30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : धनतेरस में कार खरीद पर 50 हजार तक की छूट, इस बार बंपर खरीदारी की उम्मीद

मारूति शोरूम में धनतेरस को लेकर 25 बुकिंग है. इसमें सबसे अधिक स्वीफ्ट की बुकिंग है. स्वीफ्ट की आठ, वैगनआर की पांच, अल्टो टेन की चार एवं ब्रिजा, आरटिका एवं डिजायर की भी बुकिंग है. टाटा मोटर्स के शोरूम में अब तक 69 कारों की बुकिंग हुई है. सबसे अधिक नेक्सोन और पंच की बुकिंग हुई है.

दुमका : भारत में फेस्टिवल सीजन में कारों की सबसे ज्यादा बिक्री होती है. इस बार दुर्गापूजा से लेकर दिवाली के बीच कारों की इतनी ज्यादा डिमांड आयी है कि मजबूरन शहरों में डीलरशिप ने इंस्टेंट बुकिंग रोक दी है. जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि धनतेरस के दिन अपनी फेवरेट कार की डिलिवरी के लिए इस बार 100 से ज्यादा लोगों ने गाड़ियां बुक करायी हैं. वे धनतेरस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, बेस्ट सेलिंग कारों पर वेटिंग पीरियड भी काफी तेजी से बढ़ रहा है. टाटा मोटर्स के शोरूम में अब तक 69 कारों की बुकिंग हुई है. सबसे अधिक नेक्सोन और पंच की बुकिंग हुई है. नोक्सोन की 25 और पंच की 20 बुकिंग हुई है. इसके अलावा अन्य गाड़ियों की भी बुकिंग हुई है. नेक्सोन कार की जितनी बुकिंग हुई है. इसके बाद अब बुकिंग नहीं की जा रही. नेक्सोन अभी कंपनी उपलब्ध नहीं करा पा रही है. लेकिन पंच समेत अन्य गाड़ियों की बुकिंग जारी है. शोरूम के जनरल सेल्स मेनेजर आदित्य राज सिंह ने बताया कि धनतेरस में कारों पर ऑफर है. ऑफर में 50 हजार रूपये तक का डिस्काउंट है.


मारुति शो-रूम में 25 कार की हो चुकी है बुकिंग

मारूति शोरूम में धनतेरस को लेकर 25 बुकिंग है. इसमें सबसे अधिक स्वीफ्ट की बुकिंग है. स्वीफ्ट की आठ, वैगनआर की पांच, अल्टो टेन की चार एवं ब्रिजा, आरटिका एवं डिजायर की भी बुकिंग है. शोरूम के सेल्स मैनेजर राकेश कुमार साव ने बताया कि धनतेरस को लेकर कारों में राशि की छूट दी जा रही है. के टेन में 35 हजार, स्विफ्ट में 20 हजार, वेगनआर में 25 हजार का डिस्काउंट है. डिजायर, ब्रिजा एवं आरटिका में कोई छूट नहीं है. यहां अभी बुकिंग जारी है.

महिद्रा शोरूम में सबसे अधिक पिकअप की बुकिंग

दुमका स्थित महिंद्रा शोरूम में 20 कारों की बुकिंग हुई है. जिसमें स्कॉर्पियो, पिकअप एवं बोलेरो न्यू की बुकिंग अधिक चल रही है. स्कॉर्पियो की 10, पिकअप की 7 एवं बोलेरो न्यू की 5 बुकिंग हुई है. बाकी अन्य गाड़ियों की बुकिंग भी हो रही है. शोरूम के सेल्स मैनेजर चंदन मिश्रा ने बताया कि स्कारपिओ छोड़कर अन्य गाड़ियों की बुकिंग चल रही है.बताया कि स्काउपिओ की भी बुकिंग ले रहे है. लेकिन ग्राहकों से यह वादा नहीं कर पा रहे है कि धनतेरस में गाड़ी उपलब्ध करा देंगे. महिंद्रा शोरूम में कारों की खरीदारी पर ग्राहकों को उपहार के तौर पर कुछ ना कुछ दिया जायेगा. वहीं हुंडय की 20 कारों की बुकिंग हुई है. जिसमें सबसे अधिक एक्सटर की बुकिंग चल रही है. सभी कारों में कुछ ना कुछ उपहार दिया जा रहा है.

Also Read: देवघर में धनतेरस पर ज्वेलरी मेकिंग चार्ज व कैश बैक की छूट, ग्राहक करा रहे हैं एडवांस बुकिंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें