23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहिबगंज : धनतेरस के अवसर पर दोपहिया वाहनों पर दिये जा रहे हैं आकर्षक ऑफर, इन गाड़ियों पर है भारी छूट

टीवीएस कंपनी ने भी बुकिंग शुरू कर दी है. शोरूम के मैनेजर ने बताया कि 50 से अधिक गाड़ी की बुकिंग की गयी है. हीरो कंपनी के सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ी एचफ डीलक्स और सुपर स्प्लेंडर पर कंपनी द्वारा 2100 का कैश बोनस भी प्रदान कर रही है.

साहिबगंज : प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी दीपावली व धनतेरस पर युवाओं की पहली पसंद बाइक है और साहिबगंज शहर में करीब 350 बाइक बिकने की उम्मीद जताई जा रही है. जो करीब 38 लख रुपये का कारोबार होने का अनुमान है. वहीं, दूसरी तरफ बाइक कंपनी द्वारा अपने शोरूम में नये-नये तरह के डिजाइनदार बाइक को उतारा है. सभी कंपनी अपने हिसाब से धनतेरस ऑफर भी प्रदान कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के हीरो शोरूम में अब तक हीरो कंपनी के 130 बाइक की बुकिंग हो चुकी है. जबकि ढाई सौ बाइक बेचने का लक्ष्य रखा है. इस पर हीरो कंपनी द्वारा एक्सचेंज बोनस ऑफर भी चलाया जा रहा है. यानी पुराना बाइक लाइए और नया बाइक ले जाइए. वहीं उक्त कंपनी में 63,000 रुपये से 1,38,000 रुपये तक की बाइक उपलब्ध है. सभी बाइक पर कुछ ना कुछ ऑफर कंपनी द्वारा दिया जा रहा है. हीरो कंपनी के सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ी एचफ डीलक्स और सुपर स्प्लेंडर पर कंपनी द्वारा 2100 का कैश बोनस भी प्रदान कर रही है. वहीं, एक्सट्रीम की कीमत 1,35,000 रुपये बतायी जा रही है. उसे पर 3000 का ऑफर भी है.


बाइक कंपनी ने बुकिंग शुरू भी कर दी

साहिबगंज स्थित टीवीएस शोरूम ने भी बुकिंग शुरू कर दी है. शोरूम के मैनेजर ने बताया कि 50 से अधिक गाड़ी की बुकिंग की गयी है. टीवीएस भी डेढ़ सौ गाड़ी बेचने का लक्ष्य रखा है. यहां भी आकर्षक ऑफर प्रदान किया गया है. टीवीएस कंपनी में सबसे कम कीमत की गाड़ी 55000 रुपये है और सबसे अधिक कीमत की गाड़ी 315000 तक की है. वहीं, होंडा शोरूम ने भी बुकिंग किया है. जिसमें बताया गया कि अब तक 20 गाड़ी से अधिक का बुकिंग हो चुका है. 100 गाड़ी बेचने का लक्ष्य रखा गया है. इधर अनुमानतः धनतेरस पर 350 सौ बाइक बिकने की उम्मीद जतायी जा रही है, जिसकी कीमत करीब 38 लाख रुपये बताया गया है. वहीं, कंपनी हेलमेट और कैश के साथ ग्राहकों को लुभाने में लगे हैं.

Also Read: दुमका : धनतेरस में कार खरीद पर 50 हजार तक की छूट, इस बार बंपर खरीदारी की उम्मीद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें