28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News : बरेली में छत से गिरकर गर्भवती महिला की मौत, ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की गई जान

बरेली में एक गर्भवती महिला की छत से गिरकर मौत हो गई.उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.हाइवे पर ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की जान चली गई.उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार को एक गर्भवती महिला की छत से गिरकर मौत हो गई.उसके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.हाइवे पर ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की जान चली गई.उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.बरेली देहात के भोजीपुरा थाना क्षेत्र की नगर पंचायत धौराटांडा निवासी किरण (23 वर्ष) अपनी बहन कंचन के साथ छत पर टहल रही थी.वह अचानक छत से गिर गई.उन्हें तुरंत निजी अस्पताल में इलाज को भर्ती किया.मगर, उसकी मौत हो गई.मृतका के परिजनों ने किरण के पति पर हत्या का आरोप लगाया.डॉक्टरों ने किरण के 8 महीने की गर्भवती होने की बताई.इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया.मृतका के पति अनिल का कहना है कि किरण साली कंचन के साथ छत पर टहल रही थी.इसी दौरान पैर फिसलने से गिर गई.साली कंचन ने भी बहन के छत से अचानक गिरने की बात कही.उसने धक्का देने से इंकार किया.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से युवक की मौत

बरेली देहात के देवरनिया थाना क्षेत्र के मंगरी गांव निवासी विवेक (28 वर्ष) पेट्रोल डलवाकर घर लौट रहा था.मृतक के ताऊ ने बताया कि बाइक से ट्रक में पेट्रोल डलवाने को घर से गया था.इसी दौरान नवादा के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी.इससे विवेक की मौत हो गई. इसकी जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी.पुलिस ने परिजनों को हादसे के बारे में बताया.यह खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.इस दौरान ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. उसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें