27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BAN vs SL: बांग्लादेश ने श्रीलंका को 279 रन पर किया ढेर, मैथ्यूज के टाइम आउट से बवाल

श्रीलंका-बांग्लादेश मुकाबले में जिस तरह से एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट दिया गया, एक बार फिर क्रिकेट में खेल भावना को लेकर बहस शुरू हो चुकी है.

Undefined
Ban vs sl: बांग्लादेश ने श्रीलंका को 279 रन पर किया ढेर, मैथ्यूज के टाइम आउट से बवाल 7

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप मैच में सोमवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 279 रन पर ढेर कर दिया. श्रीलंका की टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 49.3 ओवर में ऑल आउट हो गई. बांग्लादेश को मैच जीतने के लिए 280 रन बनाना है.

Undefined
Ban vs sl: बांग्लादेश ने श्रीलंका को 279 रन पर किया ढेर, मैथ्यूज के टाइम आउट से बवाल 8

चरिथ असलंका ने जमाया शतक

श्रीलंका की ओर से चरिथ असलंका ने 108 रन बनाए जबकि पाथुम निसंका और सदीरा समरविक्रम ने 41-41 रन की उपयोगी पारियां खेली. जबकि बांग्लादेश की तरफ से तंजीम हसन ने 80 रन देकर तीन विकेट चटकाए. शाकिब अल हसन और शरीफुल इस्लाम ने दो-दो विकेट हासिल किए.

Undefined
Ban vs sl: बांग्लादेश ने श्रीलंका को 279 रन पर किया ढेर, मैथ्यूज के टाइम आउट से बवाल 9

श्रीलंका के 6 खिलाड़ियों ने छुआ दहाई का आंकड़ा

श्रीलंका के 6 बल्लेबाजों ने ही दहाई का आंकड़ा छुआ. चरिथ असलंका ने 108 रन की पारी खेली. जबकि पाथुम निसंका और सदीरा समरविक्रम ने 41-41 रन बनाए. जबकि कुसल मेंडिस ने 19, धनंजय डी सिल्वा 34 और महेश तीक्षणा ने 22 रनों की पारी खेली.

Undefined
Ban vs sl: बांग्लादेश ने श्रीलंका को 279 रन पर किया ढेर, मैथ्यूज के टाइम आउट से बवाल 10

मैथ्यूज के आउट होने के तरीके पर उठ रहे सवाल

श्रीलंका-बांग्लादेश मुकाबले में जिस तरह से एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट दिया गया, एक बार फिर क्रिकेट में खेल भावना को लेकर बहस शुरू हो चुकी है.

Undefined
Ban vs sl: बांग्लादेश ने श्रीलंका को 279 रन पर किया ढेर, मैथ्यूज के टाइम आउट से बवाल 11

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में सदीरा समरविक्रम के आउट होने के बाद मैथ्यूज जैसे ही क्रीज पहुंचे और हेलमेट लगाने लगे तो उसका स्ट्रैप टूट गया. उन्होंने ड्रेसिंग रूम से दूसरा हेलमेट लाने का इशारा किया लेकिन इसमें काफी समय लग गया. इस बीच बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने मैथ्यूज के खिलाफ टाइम आउट की अपील की और अंपायर मराइस इरासमस ने उन्हें आउट करार दे दिया.

Undefined
Ban vs sl: बांग्लादेश ने श्रीलंका को 279 रन पर किया ढेर, मैथ्यूज के टाइम आउट से बवाल 12

मैथ्यूज ने अंपायर और शाकिब से बात की और अपने हेलमेट का टूटा हुआ स्ट्रैप भी दिखाया लेकिन बांग्लादेश के कप्तान ने अपील वापस लेने से इनकार कर दिया और श्रीलंका के बल्लेबाज को वापस लौटना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें