25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड: कोडरमा में सरेबाजार नाबालिग समेत दो का अपहरण, हत्या की आशंका, सवारी गाड़ी व बाइक बरामद

झारखंड के कोडरमा जिले के तिलैया डैम ओपी में दिए लिखित आवेदन में बड़की धमराय निवासी मीतालाल महतो (पिता बिलास महतो) ने अपने पिता व भांजे के साथ कुछ लोगों के द्वारा मारपीट कर अपहरण करने का आरोप लगाया है.

चंदवारा, कोडरमा: कोडरमा जिले के चंदवारा प्रखंड के तिलैया डैम ओपी क्षेत्र से नाना व नाती का अपहरण कर लिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि दोनों को अपने ही रिश्तेदार डीवीसी बाजार से जबरन उठा ले गए. इनके साथ सरेबाजार बेरहमी से मारपीट की गई और पिकअप वैन में बिठाकर कहीं ले जाया गया है. मंगलवार को मिली इस शिकायत के बाद ओपी पुलिस हरकत में आई और अपहृत लोगों की खोजबीन का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस इस मामले में संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. देर शाम तक अपहृत लोगों का कुछ पता नहीं चल पाया. आशंका जताई जा रही है कि अपहृत लोगों की हत्या कर दी गई है. इस बीच मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक अनुदीप सिंह व अन्य अधिकारी पहुंचे. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक अनुदीप सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है.

मारपीट कर अपहरण का आरोप

जानकारी के अनुसार घटना को लेकर डैम ओपी में दिए लिखित आवेदन में बड़की धमराय निवासी मीतालाल महतो (पिता बिलास महतो) ने अपने पिता व भांजे के साथ कुछ लोगों के द्वारा मारपीट कर अपहरण करने का आरोप लगाया है. आवेदन में उन्होंने कहा है कि मंगलवार को वे अपनी कोचिंग गीतांजलि में पढ़े रहे थे. इसी दौरान सूचना मिली कि उनके पिता बिलास महतो (55 वर्ष) व भांजे नीतीश कुमार (17 वर्ष) के साथ डीवीसी बाजार के पश्चिम दिशा में मेरे मामा भिखारी प्रसाद (पिता स्व़ धनी महतो), जय महतो, चंदन कुमार, कुंदन कुमार सभी के पिता भिखारी प्रसाद निवासी कांटी थाना जयनगर के रहने वाले उनके पिता व भांजे को लाठी, डंडे व धारदार हथियार से बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं. सूचना के बाद जब वे पहुंचे तो स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि सभी लोग उनके पिता व भांजे को बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया गया है व पिकअप गाड़ी में सवार कर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए हैं.

Also Read: झारखंड: कोयला कारोबारी अभय सिंह के आवास व प्रतिष्ठानों पर रेड, जीएसटी जांच के लिए टीम ने खंगालीं फाइलें

क्या बोले पुलिस अधीक्षक अनुदीप सिंह

मीतालाल महतो ने कहा है कि उन्हें संदेह है कि आरोपियों ने उनके पिता व भांजे को जान से मार कर कहीं फेंक दिया है. पुलिस ने आवेदन के आधार पर इस मामले में एक युवक व एक महिला को हिरासत में लिया गया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. इधर, पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक सवारी गाड़ी व एक बाइक को बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक अनुदीप सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है.

Also Read: झारखंड: ओरमांझी में बने देश के सबसे बड़े तितली पार्क का उद्घाटन, देख सकेंगे 80 से अधिक प्रजातियों की तितलियां

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें